CricketNews

डेविड वॉर्नर की नजरें 2024 टी20 वर्ल्ड कप करियर फेयरवेल की ओर है, ट्विटर पर फैंस ने कहा- “हे भगवान”

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी डेविड वार्नर (David Warner) ने हाल ही में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाफ नाबाद दोहरा शतक बनाकर सुर्खियां बटोरी। डेविड वॉर्नर ने अपने इंटरनेशनल करियर में अब तक 101 टेस्ट, 141 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैचों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को रिप्रेजेंट किया है।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के इस बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने तीनों प्रारूपों में टीम के लिए बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है। वार्नर ने टेस्ट में 8132 रन, वनडे में 6007 रन और टी20 इंटरनेशनल में 2894 रन अपने खाते में जोड़े है।

Advertisement

वार्नर ने क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में 25 शतक, 3 दोहरे शतक, 1 तिहरा शतक और 34 अर्द्धशतक लगाए हैं। दूसरी ओर, उन्होंने वनडे में 19 शतक और 27 अर्द्धशतक लगाए। जहां तक ​​उनके टी20 इंटरनेशनल करियर का सवाल है, उन्होंने एक शतक और 24 अर्द्धशतक लगाए हैं।

डेविड वॉर्नर की नजरें 2024 टी20 वर्ल्ड कप करियर फेयरवेल की ओर है

खब्बू बल्लेबाज ने पहले ही नेशनल क्रिकेट टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। अगले साल भी ऐसा करने के लिए तैयार होगा क्योंकि वह 2024 टी20 वर्ल्ड कप को फेयरवेल के रूप में टारगेट कर रहे है। 36 वर्षीय ने स्वीकार किया कि अगले 12 महीने उनके इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का अंत हो सकते हैं।

Advertisement

इस बीच, अनुभवी क्रिकेटर की ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख टी20 प्रतियोगिता, केएफसी बिग बैश लीग में वापसी हुई। बाएं हाथ का बल्लेबाज चल रहे बीबीएल में सिडनी थंडर को रिप्रेजेंट करेंगे, जो नौ वर्षों के बाद प्रतियोगिता में उनकी पहली उपस्थिति होगी। वह शुक्रवार रात सिडनी शो ग्राउंड स्टेडियम में पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

दिसंबर 2013 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख टी20 प्रतियोगिता में वापसी के लिए डेविड वार्नर ने अगस्त के अंत में सिडनी थंडर फ्रेंचाइजी के साथ दो साल का नया करार किया। ऑस्ट्रेलिया के सुपरस्टार जिन्होंने दुनिया भर की अन्य टी20 लीगों में अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है, बिग बैश लीग में केवल तीन मैचों में दिखाई दिए हैं।

Advertisement

इस खब्बू बल्लेबाज ने 180.95 के शानदार स्ट्राइक रेट से 152 रन बनाए और अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर 102* दर्ज किया। उन्होंने इस लीग में एक शतक और एक अर्धशतक अपने नाम किया। वहीं उनके 12 महीने उनके इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का अंत हो सकने वाले बयान पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं आ रही है। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button