News

इस क्रिकेटर ने कहा कि हमारी टीम अभी भी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बनने के लायक है

Share The Post

ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) का मानना ​​है कि मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में दुनिया की सबसे बेहतरीन टीम बनने और किसी भी विरोधी टीम को हराने की क्षमता रखती हैं। पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। लियोन का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में अगले दो साल में दुनिया की बेहतरीन टेस्ट टीम बनने की क्षमता है।

ऑस्ट्रेलिया इस समय श्रीलंका दौरे पर है। वो 29 जुलाई से मेजबान टीम के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलेगा। इस सीरीज में नाथन लियोन के कंधों पर काफी जिम्मेदारी होगी। स्पिन गेंदबाजी में उनका साथ मिचेल स्वेपसन और ग्लेन मैक्सवेल देंगे।

Advertisement

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड को दिए इंटरव्यू में स्पिनर ने कहा कि, “मेरा मानना है कि हम सबसे बेहतरीन टेस्ट टीम बनकर उभर सकते हैं। हम लोग काफी समय से कड़ी मेहनत करते हुए आ रहे है और हमारी टीम कई उतार-चढ़ाव देख चुकी हैं। हमारे ग्रुप में अनुभवी और युवा खिलाड़ी दोनों है। हमारी शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही थी लेकिन हमनें पिछले कुछ समय से अपने प्रदर्शन में सुधार करके दिखाया है।”

मेरा लक्ष्य वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतना है: नाथन लियोन

लियोन ने बताया की ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी भी सुधार कर रही है। हमने पाकिस्तान के खिलाफ भी हमने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था। इसका फायदा टीम को आगे भी मिलेगा।

Advertisement

नाथन लियोन ने आगे कहा, “टेस्ट क्रिकेट में, आपके अच्छे दिन की तुलना में बुरे दिन ज्यादा होते हैं। हम पहले में सबसे नीचे थे लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि हम हाईएस्ट पॉइंट तक पहुंच जाएंगे। मेरा लक्ष्य टेस्ट चैंपियनशिप जीतना है। मेरा मानना ​​है कि अगर हम उस तरह की क्रिकेट खेलना जारी रखते हैं, तो शायद हम उस फाइनल में पहुंचेंगे और जीत भी हासिल कर सकते हैं।”

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली थी। वनडे सीरीज में उन्हें 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं टी20 इंटरनेशनल में टीम ने 2-1 से जीत हासिल की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button