IPLNews

कॉनवे ने आईपीएल 2022 में मुंबई के खिलाफ खेली गयी एम एस धोनी की पारी को किया याद

Share The Post

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी डेवोन कॉनवे को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने इस सीजन में चेन्नई के लिए 7 मैचों में खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 145.66 के स्ट्राइक रेट से 252 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक देखने को मिले है।

वहीं आईपीएल 2022 में मैच नंबर 33 चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 155 रन बनाये। धोनी ने अंत में 13 गेंद में 3 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 28 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। इस पारी से धोनी ने दिखा दिया कि क्यों उन्हें बेस्ट फिनिशर कहा जाता हैं।

Advertisement

अब इस पर उनकी टीम के साथ में डेवोन कॉनवे ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कि है जो उस समय अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड किम वॉटसन से शादी करने के लिए दक्षिण अफ्रीका में थे। जानिये कॉनवे ने क्या कहा:

“धोनी क्लास है, मैं वास्तव में चाहता था कि मैं डगआउट में होता जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई को जीत दिलवाई, धोनी मैजिक का अनुभव करने के लिए, मैं दक्षिण अफ्रीका से उस मैच के दौरान हर रन के लिए उत्साहित था, मैं उस दिन को कभी नहीं भूलने वाला हूँ ।”

Advertisement

डेवोन कॉनवे आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एमएस धोनी की कप्तानी में खेले

जब सीजन की शुरुआत हुई तो कॉनवे थोड़ा निराश हुए क्योंकि उनके आने के बाद धोनी ने कप्तानी छोड़ दी। वह उनके अंडर में खेलना चाहते थे लेकिन सीजन के दूसरे फेज में उनकी इच्छा पूरी हो गई क्योंकि धोनी ने टीम की कप्तानी दोबारा संभाली।

चेन्नई सुपर किंग्स की बात की जाए तो डिफेंडिंग चैंपियन ने इस सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने 14 लीग मैचों में सिर्फ 4 जीते और 10 हारे और वो पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button