News

बाबार आजम बिना खाता खोले हुए आउट, फैंस की आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Share The Post

टी20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 के ग्रुप 2 में भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जा रहा। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है। टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय गेंदबाजी की शुरुआत की और पहले ओवर में महज एक ही रन खर्च किए। मैच का दूसरा ओवर फेंकने आए मेन इन ब्लू के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने स्पेल के पहले गेंद पर ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। बाबर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

Advertisement

बाबर आजम के आउट होने के बाद प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

बांए हाथ के युवा भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह यही नहीं रुके उन्होंने अपने दूसरे ओवर में मेन इन ग्रीन के लिए शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद रिजवान को थर्ड मैन में खड़े भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच आउट करा कर पाकिस्तान टीम की कमर तोड़ दी। रिजवान ने अपनी पारी के दौरान 12 गेंदों में महज 4 रन ही बना सके।

Advertisement

रिजवान के आउट होने के बाद ट्वीटर पर आई फैंस की प्रतिक्रिया

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/khushalVerma_93/status/1584099995669893120

Advertisement

इस मैच में भारतीय कप्तान ने युजवेंद्र चहल की जगह रवि चंद्रन अश्विन के खेलाना का फैसला किया तो वहीं युवा भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में जगह नहीं मिला।

पाकिस्तान की ओर से कुछ दिन पहले चोटिल हुए शान मसूद भी खेल रहे हैं।

Advertisement

इस मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है:

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

Advertisement

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शान मसूद, शादाब खान, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, आसिफ अली, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button