CricketNews

ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा के 195* रन पर रहते हुए पारी घोषित की, ट्विटर पर फैंस ने कहा- “आज सुबह 2-3 ओवर बल्लेबाजी करने से ऑस्ट्रेलिया की जीत की योजना को नुकसान नहीं होता”

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया द्वारा उस्मान ख्वाजा ( Usman Khawaja) के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट में दोहरे शतक से 5 रन कम होने के बाद ट्विटर पर प्रशंसकों ने मिश्रित भावनाओं के साथ अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है।

Advertisement

उन्होंने बल्ले से शानदार प्रदर्शन के लिए ख्वाजा की तारीफ की है। फैंस का कहना है कि वह सबसे अंडर रेटेड बल्लेबाज है और सभी तारीफों के पात्र हैं। दोहरा शतक पूरा ना कर पाने का मलाल फैंस के साथ उन्हें भी रहेगा।

Advertisement

उस्मान ख्वाजा दोहरा शतक लगाने का सुनहरा मौका चूक गए

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका वर्तमान में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट में भिड़ रहे हैं। मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने सुनिश्चित किया कि वह अच्छी बल्लेबाजी के अवसर को भुनाएं और अपनी टीम को आरामदायक स्थिति में ले जाएं। डेविड वॉर्नर के जल्दी आउट होने के बाद बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए, ख्वाजा ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी। खब्बू बल्लेबाज ने अपनी पारी को अच्छी तरह से आगे बढ़ाया और अर्धशतक जड़ा। इसके बाद वह यहीं नहीं रुके और शतक जड़ दिया।

ख्वाजा ने 206 गेंदों पर अपना 13वां टेस्ट शतक पूरा किया और एससीजी में लगातार तीन टेस्ट पारियों में शतक बनाने वाले केवल चौथे खिलाड़ी बने। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों पर अपना कहर जारी रखा और उनकी लाइन & लेंथ को बिगाड़ दिया।

Advertisement

बाएं हाथ का बल्लेबाज 195 रन पर ही फंसा रहा क्योंकि बारिश के कारण अंपायरों को दूसरे और तीसरे दिन का खेल रद्द करना पड़ा। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया ने ओवरनाइट स्कोर के साथ पारी घोषित कर दी और ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने दोहरा शतक बनाने का शानदार मौका गंवा दिया। वहीं चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में 59 ओवर में 6 विकेट खोकर 149 रन बना लिए थे।

ट्विटर पर फैन्स ऑस्ट्रेलिया द्वारा पारी घोषित करने की वजह से ख्वाजा के दोहरा शतक नहीं बना पाने को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button