IPLNewsSocial

एक बार फिर फेल हुए अजिंक्य रहाणे, फैंस ने ट्वीट करते हुए कहा ‘किसी और को जगह दो’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 44 रन से हरा दिया है। 216 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही। खासतौर से अजिंक्य रहाणे एक बार फिर पूरी तरह से फेल हो गए। जिसके बाद,  केकेआर के फैंस बेहद निराश नजर आए हैं। आज के इस लेख में, हम एक नज़र डालते हैं कि आईपीएल 2022 में अजिंक्य रहाणे के एक बार फिर फेल होने पर फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है।

सिर्फ पहले मैच में ही चला था अजिंक्य रहाणे का बल्ला

आईपीएल 2022 में अजिंक्य रहाणे के आंकड़ों को देखें तो, पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जिसमें उन्होंने 44 रन बनाए थे के अलावा अब तक ने 9(10), 12(11), 7(11) और 8(14) का स्कोर ही अपने खाते में जोड़ पाए हैं।

Advertisement

यह बात में कोई दो राय नहीं है कि, अजिंक्य रहाणे एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और ऐसी उम्मीद थी कि वह इस सीजन केकेआर के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। लेकिन, ऐसा देखने को नहीं मिला है। यही नहीं, रहाणे के साथ ओपनिंग कर रहे वेंकटेश अय्यर भी बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। और, जब टॉप आर्डर फेल होता है तो फिर मिडिल आर्डर पर अधिक दबाव आता है जिसके परिणामस्वरूप मध्यक्रम के बल्लेबाजों  को अधिक जोखिम लेना होता है।

बीते कुछ सालों से नहीं चल रहा हैरहाणे का बल्ला

अजिंक्य रहाणे के यह बीते कुछ साल बेहद खराब रहे हैं, जहाँ वह टीम इंडिया के लिए रन नहीं बना पा रहे थे जिस कारण उन्हें टीम इंडिया से उन्हें बाहर किया जा चुका है। और, अब ऐसा लग रहा है कि इस आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा भी उन्हें आराम दिया जा सकता है।

Advertisement

एक ओर जहाँ केकेआर के पास ओपनर के रूप में सुनील नरेन बेहतरीन विकल्प हैं, वहीं शेल्डन जैक्सन, रिंकू सिंह और बी इंद्रजीत जैसे कई विकल्प हैं। इसलिए, अब यह देखना है कि केकेआर का टीम मैनेजमेंट क्या फैसला लेता है।

इस बीच, अजिंक्य रहाणे को अब तक जिस तरह से लगातार मौके दिए गए हैं और वह बार-बार फ्लॉफ हो रहे हैं उससे फैंस बेहद नाराज हैं। और अब वह अजिंक्य रहाणे की जगह किसी अन्य प्लेयर खासतौर से नरेन को जगह देने की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें, फैंस ने ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रिया दी है:::

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button