NewsSocial

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी भारतीय टीम, रुतुराज गायकवाड़ को किया बाहर

Share The Post

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अपनी भारतीय टीम चुनी है। चोपड़ा ने पहले तीन स्थानों के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को चुना है। चोपड़ा को लगता है कि कोहली सलामी बल्लेबाज के तौर पर भी खेल सकते है। चोपड़ा की टीम में जगह बनाने वाले अन्य 3 बल्लेबाज ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव है। वहीं विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी उन्होंने ऋषभ पंत को दी है।

आकाश को लगता है कि रुतुराज गायकवाड़ और पृथ्वी शॉ का टीम में चुना जाना मुश्किल है। हालांकि आगामी आईपीएल में वो अच्छा प्रदर्शन करते है तो वो टीम में अपनी जगह बना सकते है। इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने बताया कि पृथ्वी शॉ इस समय रितुराज से आगे है और हो सकता है कि शॉ टी20 वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह बनाने में सफल हो जाए।

Advertisement

चोपड़ा ने यह भी कहा कि टीम में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की जगह पक्की है। इसके अलावा चोपड़ा ने इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए हार्दिक पांड्या और वेंकटेश अय्यर को अन्य 2 ऑलराउंडरों के रूप में अपनी टीम में चुना है।

आकाश चोपड़ा ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना भारत का गेंदबाजी आक्रमण

आकाश चोपड़ा ने कहा कि युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह की टीम में जगह पक्की है। वहीं चोपड़ा ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार या दीपक चाहर में से किसी एक को भारतीय टीम में जगह मिलेगी। चोपड़ा ने यह भी कहा कि प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज या आवेश खान में से एक को भी टीम में जगह मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मोहम्मद शमी, टी नटराजन या खलील अहमद में से एक को वर्ल्ड कप की टीम में चुना जा सकता है।

Advertisement

वहीं आकाश ने हर्षल पटेल और शार्दुल ठाकुर को लेकर कहा कि, दोनों का टीम में चुना जाना मुश्किल है। ऑस्ट्रेलिया की पिच पर हर्षल उतने असरदार नहीं होने वाले है। वहीं, वेंकटेश अय्यर, जडेजा और हार्दिक के रहने से शार्दुल के लिए टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा।

2022 टी20 वर्ल्ड कप के लिए आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गयी भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, वेंकटेश अय्यर, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार/दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा/आवेश खान /मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी/टी नटराजन/खलील अहमद।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button