News

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर ट्रोलर को दिया मुंह तोड़ जवाब

Share The Post

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने अपने क्रिकेट करीयर पर उठाए गए सवाल का मुंह तोड़ जवाब दिया है। 45 वर्षीय चोपड़ा हाल में जाने माने क्रिकेट कॉमेंटेटर और विशेषज्ञ के रूप में काम कर रहे हैं।

हालांकि, क्रिकेट के एक प्रशंसक को आकाश चोपड़ा (Akash Chopra)  का विश्लेषण पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी। जिसके बाद आकाश चोपड़ा ने भी शानदार तरीके से उस ट्वीटर प्रतिक्रिया का जवाब दिया।

Advertisement

आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने अपने ट्रोल को दिया करारा जवाब

भारत के पूर्व क्रिकेटर को ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने एक वीडियो में एक खेल का विश्लेषण करते हुए देखा गया था। हालाँकि, एक प्रशंसक ने अनुभवी खिलाड़ी द्वारा बनाए गए आँकड़ों का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और उन्होंने उन्हें ‘असफल क्रिकेटर’ कहा था।

चोपड़ा (Akash Chopra)  पर टिप्पणी करने के लिए प्रशंसक ने ट्विटर का सहारा लिया।

Advertisement

उन्होंने कहा, “कृपया अपना करियर भी बताएं। यह क्या है? आप क्रिकेट के बारे में कैसे बात कर सकते हैं? जब आप एक असफल क्रिकेटर हैं।”

Advertisement

Image

चोपड़ा (Akash Chopra)  ने अपनी ईमानदारी बरकरार रखी, फिर भी उनकी क्रिकेट की साख पर सवाल उठाने वाले ट्रोल को करारा जवाब दिया।

Advertisement

मैंने आपको गुगल किया… क्रिकेट में या फिर कोई करियर नहीं मिला। अपने तर्क के अनुसार, आप मेरे बारे में कैसे बात कर सकते हैं ?? जब आप जीवन में ________ व्यक्ति होते हैं? इसी बात पर आप खुश रहे, मेरे दोस्त लव यू ”

चोपड़ा (Akash Chopra)  पहले भी प्रशंसकों द्वारा काफी आलोचना का विषय रहे हैं, हालांकि, खिलाड़ी ने अपने ट्रोल का जवाब देने से कभी पीछे नहीं हटे। 45 वर्षीय ने 2003 में भारत के लिए डेब्यू किया था लेकिन राष्ट्रीय टीम के साथ उनका कार्यकाल बहुत लंबा नहीं रहा।

Advertisement

उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 2008 और 2009 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेला था। चोपड़ा ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए अपनी सात पारियों के दौरान 8.83 की औसत से 53 रन बनाए।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button