News

ये 4 टीमें आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में हर्षल पटेल को कर सकती है टारगेट

Share The Post

हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में पर्पल कैप अपने नाम किया था। वो भारत के लिए भी अपना डेब्यू कर चुके हैं और अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। हर्षल एक बेहतरीन गेंदबाज होने के अलावा अपनी बल्लेबाजी करते समय बड़ी हिट मारने की भी क्षमता रखते है। तो इसी चीज को लेकर आज हम आपको उन 4 टीमों के बारे में बताने जा रहे है जो आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में हर्षल पटेल को निशाना बना सकती हैं।

1) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

हर्षल पटेल ने बैंगलोर के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल 2021 का सीजन शुरू होने से पहले, कई लोग सोच रहे थे कि फ्रेंचाइजी के लिए डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की ज़िम्मेदारी लेगा।

Advertisement

हर्षल पटेल ने बखूबी इस ज़िम्मेदारी को उठाया। उन्होंने पर्पल कैप जीती और आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचाने में मदद की। हालांकि मेगा नीलामी से पहले बैंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया था। फ्रेंचाइजी अब उन्हें दोबारा फिर से अपनी टीम में शामिल करने के लिए बेताब होगी। टी20 के नजरिए से हर्षल की डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी स्किल्स और बड़े शॉट खेलने की क्षमता काफी अहम होगी।

2) चेन्नई सुपर किंग्स

हाल ही में एक इंटरव्यू में हर्षल पटेल ने कहा था कि सीएसके एक ऐसी टीम है जिसमें वह खेलना चाहते है। दरअसल, अगर सीएसके उन्हें मेगा नीलामी में खरीदता है तो यह उनके लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

Advertisement

आईपीएल 2021 के पहले चरण में जो भारत में खेला गया था उसमें हर्षल ने चेपॉक की धीमी पिच पर बेहतरीन गेंदबाजी की थी। चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया है और उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर हर्षल एक बेहतरीन विकल्प होंगे। इसी कारण चेन्नई मेगा नीलामी में उन्हें निशाना बना सकती है।

3) कोलकाता नाइट राइडर्स

रजत भाटिया और एल बालाजी जैसे गेंदबाजों ने केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। हालांकि, पिछले कुछ सालों से केकेआर को इन दोनों के जैसा गेंदबाज नहीं मिला है।

Advertisement

ऐसे में हर्षल पटेल एक विकल्प हो सकते है जिसे वे आज़मा सकते हैं। हर्षल मिडिल और डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने में माहिर है और वो टीम को विकेट निकालकर भी दे सकते है। इसलिए आईपीएल 2021 के फाइनलिस्ट ऑलराउंडर को कोलकाता निशाना बना सकती है।

4) अहमदाबाद

अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को अपनी टीम में शामिल किया है। अब उनकी नजर मेगा नीलामी में एक ऐसे ऑलराउंडर को टीम में शामिल करने की होगी जो गेंदबाजी करने के साथ-साथ ज़रूरत पड़ने पर बल्ले से भी योगदान दे सके।

Advertisement

उनकी इस ज़रूरत को हर्षल पटेल पूरा कर सकते है। उनके टीम में आने से कप्तान हार्दिक पांड्या पर से भी दबाव कम होगा। इसी वजह से अहमदाबाद मेगा नीलामी में हर्षल पटेल को टारगेट कर सकती है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button