IPLNewsSocial

ट्विटर यूजर ने शेयर किया गुजरात टाइटंस के युवा प्लेयर साई सुदर्शन का खूबसूरत वीडियो

Share The Post

IPLआईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में तमिलनाडु के युवा खिलाड़ी साई सुदर्शन को गुजरात टाइटंस ने उनके बेस प्राइस 20 लाख में खरीद लिया। उन्हें कल पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मैच में विजय शंकर की जगह खेलने का मौका मिला। अपने डेब्यू मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। सुदर्शन ने 30 गेंद में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन की अच्छी पारी खेली थी। अब इस युवा बल्लेबाज को लेकर एक ट्विटर यूजर ने साईं सुदर्शन का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

साईं सुदर्शन के बारे में एक प्यारा वीडियो

साईं सुदर्शन ने तमिलनाडु के लिए अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चेपॉक सुपर गिल्लीज़ और लाइका कोवई किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम को जीत दिलाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।

अब, एक ट्विटर यूजर ने एक दिलचस्प जीआईएफ वीडियो शेयर किया है जिसने उनके आईपीएल और टीएनपीएल करियर की शुरुआत की। यहाँ वो वीडियो देख सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

उन्होंने पंजाब के इन-फॉर्म गेंदबाज राहुल चाहर के खिलाफ जो छक्का लगाया है वो शानदार है। उन्होंने अपने पहले ही मैच में जिस तरह प्रदर्शन करके दिखाया है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें आगे खेलने के और मौके मिलेंगे।

साई सुदर्शन ने अभी तक तमिलनाडु को 3 लिस्ट ए मैच में रिप्रेजेंट किया है और 18.00 की औसत के साथ 54 रन बनाये है। वहीं उन्होंने अभी तक 8 टी20 मैच खेले है और 119.23 की मदद से 217 रन अपने खाते में जोड़े है।

आईपीएल 2022 डेब्यूटेंट्स कर रहे अच्छा प्रदर्शन

इस बीच, आईपीएल 2022 युवा डेब्यूटेंट्स को प्रिय रहा है। दो और टीमों के जुड़ने से कई खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का मौका मिल गया है। साई सुदर्शन के अलावा, आयुष बदोनी, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा, वैभव अरोड़ा और अभिनव मनोहर जैसे कई अन्य खिलाड़ियों ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है। यह भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button