IPLNews

देखें: सचिन तेंदुलकर ने दिया सूर्य कुमार यादव को मैन ऑफ द मैच, कहा अब आपके ऊपर और बड़ी जिम्मेदारी

Share The Post

मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में ये परंपरा रही है कि वो मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले अपने एक या दो खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में भी मैन ऑफ द मैच का खिताब देते हैं, और वो मैन ऑफ द मैच कई बार उस खिलाड़ी को मिलता है जिन्होंने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया हो, पर मैदान पर उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से ना नवाजा गया हो.

Advertisement

इसी कड़ी में कल सूर्य कुमार यादव को मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में ये खिताब मिला. कल मुंबई इंडियंस का सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक महत्त्वपूर्ण मैच था और उस मैच में ईशान किशन और सूर्य कुमार, दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया था, पर ईशान को कमेंटेटर्स की तरफ से मैन ऑफ द मैच घोषित कर दिया गया था. ड्रेसिंग रूम में मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने सूर्य कुमार यादव को भी मैन ऑफ द मैच घोषित किया और सूर्य कुमार को मैन ऑफ द मैच का खिताब खुद मुंबई इंडियंस के मेंटर और भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने दिया.

Advertisement

सचिन ने सूर्य को मैन ऑफ द मैच का खिताब देते हुए उन्हें आगामी विश्व कप के लिए शुभकामनाएं दी और साथ ही उन्हें ये भी कहा कि उनके ऊपर अब और भी ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी है.

आईपीएल 2021 में सूर्य कुमार यादव नहीं थे अच्छे फॉर्म में

सूर्य कुमार यादव पिछ्ले दो सालों से आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, और इस साल के शुरुआत में उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी पर्दापण करने का मौका मिला, जहां उन्होंने अपने पहले ही मैच में अर्धशतक जमाया. पर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उनका फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा था, जिसकी वजह से चर्चाएं शुरू हो गई थी कि क्या उन्हें श्रेयस अय्यर की जगह टीम में शामिल करना सही था?

Advertisement

पर जिस तरह सूर्य कुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के आखिरी लीग मैच में बल्लेबाज़ी की, उसके बाद किसी के मन में कोई संशय नहीं रह गया कि विश्व कप की टीम में उनका चयन सही था. सूर्य कुमार को विश्व कप के मैचों में तीसरे या चौथे क्रम पर बल्लेबाजी का मौका मिलेगा और वो मध्य के ओवरों में स्पिनरों के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज़ी की अहम कड़ी होंगे.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button