IPLNews

मथीशा पथिराना को लेकर एमएस धोनी ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

19 वर्षीय श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपने डेब्यू मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पथिराना को एडम मिल्ने के चोट लगने के बाद उनके रिप्लेसमेंट के बाद टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने गुजरात के खिलाफ 3.1 ओवरों में 24 रन देते हुए 2 विकेट लिए। युवा खिलाड़ी का गेंदबाजी एक्शन लसिथ मलिंगा के जैसा है इसलिए उन्हें बेबी मलिंगा के नाम से भी जानते हैं।

आईपीएल में अपनी पहली गेंद पर पथिराना ने गुजरात के ओपनर शुभमन गिल को पूरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया, उसी अंदाज में मलिंगा ने कई बल्लेबाजों को आउट किया है। इसके बाद, उन्होंने टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को धीमी डिलीवरी के साथ आउट किया। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने अनकैप्ड सीमर के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि उनके गेंदबाजी एक्शन के कारण बल्लेबाजों के लिए उन्हें खेलना और उनके खिलाफ हिट करना मुश्किल होगा।

मुझे लगता है पथिराना एक बेहतरीन डेथ बॉलर है- धोनी

धोनी ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि पथिराना एक बेहतरीन डेथ बॉलर हैं। उनका एक्शन कुछ हद तक मलिंगा से मिलता-जुलता है। उनके एक्शन से उनके लिए गलती की गुंजाइश काफी बड़ी है। स्लिंगी एक्शन से उन्हें ज्यादा उछाल नहीं मिलता है। वो धीमी गेंद अच्छा डालते हैं।”

Advertisement

धोनी ने संकेत दिया कि पथिराना और अन्य को आखिरी मैच में भी मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा, “हम खिलाड़ियों को पर्याप्त मौके देने की कोशिश करेंगे। मुझे लगता हैं कि उन लोगों को मौका देना महत्वपूर्ण है जिन्हें 11 में खेलने का मौका नहीं मिला है।”

यह टाइटन्स के लिए एक शानदार जीत थी, जिन्होंने अब खुद को टॉप पर सुनिश्चित कर लिया है और क्वालीफायर 1 में जगह बना ली है। वहीं सीएसके को 13 मैचों में अपनी 9वीं हार झेलनी पड़ी है और वह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए थे।

Advertisement

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 133 रन बनाये थे। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाये थे। उन्होंने 49 गेंद में धीमी गति से 4 चौको और एक छक्के की मदद से 53 रन की पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने 19.1 ओवरों में मैच अपने नाम कर लिया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन ऋद्धिमान साहा ने बनाये। उन्होंने 57 गेंद में 8 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 67 रन की पारी खेली।

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button