IPLNews

गुजरात के विजय शंकर लगातार हो रहे फ्लॉप तो ट्विटर पर फैंस ने कहा गुजरात किसी और टैलेंटेड खिलाड़ी को मौका दे

Share The Post

आईपीएल 2022 में इस समय, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा और दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर बल्लेबाज इस सीजन में अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। वहीं ऑलराउंडर विजय शंकर इस सीजन में अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है।

Advertisement

गुजरात टाइटंस ने विजय शंकर को 1.40 करोड़ करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि वो बल्ले और गेंद दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। उन्होंने इस सीजन में खेले 4 मैचों में क्रमशः 4, 11, 2 और 0 की पारियां खेली है। वहीं गेंदबाजी करने का उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला है। उन्होंने इस सीजन में सिर्फ 1.3 ओवर गेंदबाजी करते हुए 15 रन खर्च किये है लेकिन कोई विकेट लेने में कामयाब नहीं रहे है। उन्होंने इसी खराब प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है।

Advertisement

विजय शंकर के बारे में ट्विटर पर आयी ये प्रतिक्रियाएं

फैंस विजय शंकर के आईपीएल में किये गए इस प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं है और इस ऑलराउंडर के बारे में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। उनमें से यहाँ कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

विजय शंकर जिस हिसाब से खेल रहे है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बहुत जल्द टीम में अपना स्थान खो देंगे। शंकर को अगर टीम में जगह बनानी है तो अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा नहीं तो वो दिन दूर नहीं होगा जब गुजरात उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दे।

विजय के आईपीएल करियर की बात करे तो वो चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल में 51 मैच खेले है और 122.04 के स्ट्राइक रेट की मदद से 731 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक देखने को मिले है। वहीं उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 8.67 के इकॉनमी रेट की मदद से 9 विकेट लिए है।

Advertisement

वहीं उनके इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने भारत को 12 वनडे मैच में रिप्रेजेंट करते हुए 31.86 की औसत के साथ 223 रन बनाये है। वहीं विजय का हाई स्कोर 46 रन का रहा है। गेंदबाजी करते हुए विजय ने 5.41 के इकॉनमी रेट की मदद से 4 विकेट लिए है। उनके टी20 इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 9 मैच खेले है और 138.36 के स्ट्राइक रेट की मदद से 101 रन बनाये है। वहीं गेंदबाजी करते हुए 9.1 के इकॉनमी रेट से 5 विकेट लिए है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button