IPLNews

विराट के एक और बार दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होने के बाद ट्विटर पर फैंस ने कहा वो कितने निराश होंगे

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 एडिशन का 60वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था। इस मैच में पंजाब ने आरसीबी को 54 रन से हार का स्वाद चखा दिया। इस मैच में एक बार फिर से विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पहले मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा रन लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से निकले। इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने 42 गेंद में 5 चौको और 4 छक्कों की मदद से 70 रन की पारी खेली।

उनक अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी 29 गेंदों में 4 चौको और 7 छक्कों की मदद से 69 रन का योगदान दिया। जिस वजह से पंजाब 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। बैंगलोर की तरफ से हर्षल पटेल ने 4 और हसरंगा ने 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Advertisement

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली के दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होने पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पारी की शुरुआत की और 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर अच्छे फॉर्म में दिखे। हालांकि, कगिसो रबाडा की लेग साइड पर जाती एक गेंद उनके ग्लव्स को छूते हुए 30-यार्ड सर्कल के अंदर खड़े फील्डर के हाथों में चली गयी। विराट कोहली की बदकिस्मती से आउट होने पर ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रिया यहाँ दी गयी है:

https://twitter.com/BondPair/status/1525160527575494656?

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की बात करें तो उन्होंने अभी तक 13 मैच खेले है जिसमें से टीम को 7 में जीत और 6 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। इस समय उनके 14 अंक है और उनका नेट रनरेट -0.323 है। आरसीबी अब अपना अगला मैच 19 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ है। उन्हें अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो यह मैच हर हाल में जीतना होगा।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button