IPLNews

ट्विटर रिएक्शन: एक आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले कप्तान बनें ऑयन मॉर्गन

Share The Post

कल रात आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर में केकेआर के कप्तान ऑइन मॉर्गन एक बार फिर से शून्य पर आउट हो गए और इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल इतिहास में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया. कल के मैच में ऑयन मॉर्गन का शून्य आईपीएल 2021 में उनका चौथा शून्य था. अब वो आईपीएल इतिहास के पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने एक ही सीजन में चार शून्य का स्कोर बनाया है.

कल रात आईपीएल 2021 का दूसरा क्वालीफायर एकतरफा केकेआर की तरफ जा रहा था, पर नीतीश राणा के विकेट के साथ ही मैच ने पासा पलटा और अचानक से केकेआर की टीम दबाव में आ गई. जब मॉर्गन नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आए, उस समय भी केकेआर का पलड़ा भारी था, क्योंकि उन्हें जितने रन बनाने थे, उससे ज्यादा गेंदें बची हुई थी.

क्वालीफायर 2 में ऑयन मॉर्गन का विकेट गिरने के बाद केकेआर की टीम दबाव में आ गई

पर ऑयन मॉर्गन का विकेट 19वें ओवर की आखिरी बॉल पर गिरा और उसके बाद दबाव केकेआर पर आ गया क्योंकि उसके बाद आखिरी ओवर में 7 रनों की जरूरत थी. आखिरी ओवर की पहली चार गेंदों पर बस 1 रन बना और 2 विकेट गिर गए और ऐसा लगा केकेआर जो इस मैच को अब से 15-20 मिनट पहले आसानी से जीतती हुई लग रही थी, अब वो कहीं हार ना जाएं.

Advertisement

पर राहुल त्रिपाठी ने रविचंद्रन अश्विन के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगा कर ये सुनिश्चित कर दिया कि केकेआर आने वाले शुक्रवार को अपना तीसरा आईपीएल फाइनल खेलेगी. केकेआर की टीम इससे पहले 2012 और 2014 में आईपीएल फाइनल खेल चुकी है और वो दोनों बार जीते हैं. केकेआर के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि ये लगातार तीसरा ऐसा फाइनल हो जहां केकेआर की टीम जीते.

केकेआर आईपीएल 2021 के फाइनल में तीन बार की आईपीएल विजेता सीएसके के खिलाफ खेलेगी. सीएसके बीते रविवार को पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपीटल्स को हराकर आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी. ये दूसरी बार है जब सीएसके और केकेआर आईपीएल फाइनल में हैं. इससे पहले ये दोनों टीमें 2012 में आईपीएल फाइनल खेली थीं, जहां केकेआर ने बाजी मारी थी.

ऑयन मॉर्गन के आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर में शून्य पर आउट होने के बाद ट्विटर पर लोगों का रिएक्शन कुछ ऐसा रहा –

Advertisement

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button