CricketNews

किशन और गायकवाड़ के श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत के लिए पारी की शुरुआत करने की खबरों पर फैंस ने कहा- आज के दिन की अच्छी खबर

Share The Post

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) द्वारा कथित तौर पर श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में पारी की शुरुआत करने की खबर है।

इस खबर के बाद ट्विटर पर फैंस खुशी होकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। उन्होंने मैनेजमेंट के इस कदम की सराहना की और इसे दिन की सबसे अच्छी खबर बताया।

Advertisement

ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ के श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत के लिए पारी की शुरुआत करने की है संभावना

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 सीरीज में एशियाई चैंपियन श्रीलंका से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसके बाद दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। आखिरी और अंतिम मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

हार्दिक पांड्या सीनियर खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम को लीड करेंगे और यह युवा टीम होगी। हालाँकि, पहले गेम के लिए सिर्फ एक दिन शेष होने के कारण, यह पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत के लिए पारी की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

किशन धीरे-धीरे एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह बना रहे हैं, यह गायकवाड़ के लिए अपने अधिकार का दावा करने का एक बड़ा अवसर होगा। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज घरेलू सर्किट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर वह काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है।

उन्होंने अब तक भारत के लिए अभी तक 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और क्रमशः 16.88 और 123.85 के खराब औसत और स्ट्राइक रेट से सिर्फ 135 रन ही बना पाए हैं। उनके पारी की शुरुआत करने की खबरें सामने आने से सुर्खियां बटोर रही हैं, इसका मतलब है कि शुभमन गिल को अपने मौके का इंतजार करना होगा। सीनियर्स के नहीं होने से किशन और गायकवाड़ दोनों के लिए अपनी टीम को शानदार शुरुआत देकर नाम कमाने का बड़ा मौका होगा।

Advertisement

किशन और गायकवाड़ के पारी की शुरुआत करने की खबरों पर ट्विटर पर आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं

जैसा कि ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ के श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए ओपनिंग करने की संभावना है, ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। वे इस चीज से खुश है और इसे दिन की सबसे अच्छी खबर बता रहे है। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button