IPLNewsSocial

बैंगलोर बनाम लखनऊ मैच में अंपायर ने दी वाइड गेंद, ट्विटर पर फैंस ने कहा, “स्टोइनिस ने डीआरएस क्यों नहीं लिया?”

Share The Post

आईपीएल 2022 के 31वां मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया था। इस मैच में बैंगलोर ने लखनऊ को 18 रन से हरा दिया। हालांकि इस मैच के दूसरे अंतिम ओवर के दौरान वाइड डिलीवरी को लेकर अंपायर द्वारा एक कंट्रोवर्सियल फैसला लिया गया।

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का इनवाइट भेजा। लखनऊ का ये फैसला सही साबित हुआ क्योंकि दुष्मंथा चमीरा ने मैच के पहले ही ओवर में अनुज रावत और विराट कोहली दोनों को पवेलियन की राह दिखा दी। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी को संभाला।

कप्तान डु प्लेसिस ने एक छोर संभाला रखा और 96 रन की बेहतरीन पारी खेली। वहीं शाहबाज अहमद ने 26(22) और दिनेश कार्तिक ने 13*(8) रन की छोटी लेकिन अच्छी पारियां खेली। अंत में आरसीबी 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 181 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलएसजी 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 163 रन ही बना पायी। आरसीबी की इस सीजन में ये 7 मैचों में 5वीं जीत है।

Advertisement

पारी का19वां ओवर जोश हेजलवुड ने फेंका, पहली गेंद ऑफ स्टंप के काफी ज्यादा बाहर थी। ऐसा लग रहा था कि अंपायर इसे वाइड देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस ने थोड़ा सा ऑफ स्टंप की ओर चले गए थे।

अगली गेंद पर नाराज स्टोइनिस ने अपना विकेट खो दिया। मैच समाप्त होने के बाद उस इंसिडेंट के बारे में हेजलवुड ने बात करते हुए कहा:

“मैं जल्दी से अपनी बॉलिंग मार्क की और वापिस बढ़ना चाहता था लेकिन मैं लकी रहा। इस ग्राउंड में खेलना काफी अच्छा अनुभव रहा और मैंने काफी एन्जॉय किया। वानखेड़े की पिच में अच्छा बाउंस है पर डीवाई पाटिल में नई गेंद से गेंदबाजी करना शानदार रहा।”

अंपायर द्वारा वाइड गेंद न देने पर ट्विटर पर मिले-जुले रिएक्शन आ रहे है

स्टोइनिस, हेजलवुड और अंपायर से जुड़े इस इंसिडेंट पर ट्विटर पर फैंस द्वारा आये रिएक्शन यहाँ दिए गए है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button