News

रोहित शर्मा के शॉट से एक छोटी बच्ची को लगी चोट, ट्विटर पर फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Share The Post

 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहले वनडे में दस विकेट से मात दिया। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है और भारत ने पहले वनडे को जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

Advertisement

मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम के लिए एक बुड़ी खबर आई, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ग्रोइन इंजरी की वजह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे उनकी जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया।

इस मैच में शिखर धवन की भी टीम में काफी दिनों के बाद वापसी हो रही थी। धवन और कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मेन इन ब्लू के लिए दस विकेट से जीत सुनिश्चित की।

Advertisement

इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से इग्लैंड के बल्लेबाजों के विकेट की झड़ी लगा दी। उन्होंने इस मैच में छह विकेट अपने नाम किया।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनका यह फैसला बेहद सही साबित हुआ। 25.2 ओवर में ही इंग्लैंड की पूरी टीम 110 रनों पर सिमट गई। बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी ने तीन जबकि प्रसिद्द कृष्णा ने एक विकेट अपने नाम किया।

Advertisement

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम महज 18.4 ओवर में ही लक्ष्य के पास पहुंच गई और मैच  जीत कर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। कप्तान रोहित ने 58 गेंदों में नाबाद 76 रन बनाए जबकि शिखर धवन ने 54 गेंदों में नाबाद 31 रन बनाकर वापस लौटे।

रोहित शर्मा के शॉट से स्टेडियम में बैठी एक छोटी बच्ची को चोट लगी जिसके बाद ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

भारतीय बल्लेबाजी के दौरान पावर प्ले में रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली की गेंद को पुल मारकर छक्का लागाया इस दौरान स्टैंड्स में मैच का आनंद ले रही एक छोटी बच्ची को चोट लग गई जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के डॉक्टरों ने उस बच्ची की मदद की।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button