CricketNews

रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर होने पर ट्विटर पर फैंस ने कहा- “फिर उन्होंने बांग्लादेश ट्रेवल क्यों किया ?”

Share The Post

भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए है। इस चीज को लेकर ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रही है।

उन्होंने उन खबरों का मजाक उड़ाया जिसमें दावा किया गया था कि भारतीय कप्तान ने अपनी फिटनेस हासिल कर ली है और दूसरे टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश पहुंचेंगे।

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार (22 दिसंबर) को ढाका में खेला जाएगा।

रोहित बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। वह तुरंत मैदान से बाहर चले गए और स्कैन के लिए गए, जिससे पता चला कि भारतीय कप्तान ने अपना बायां अंगूठा डिस्लोकेट कर लिया गया है और कुछ कट भी थे। हालाँकि, वह अपनी टीम को बचाने के लिए उस मैच में बाद में बल्लेबाजी करने के लिए आये थे लेकिन वह तीसरे वनडे मैच से बाहर हो गए क्योंकि वह सलाहकार विशेषज्ञ के पास मुंबई वापस चले गए। उनकी चोट ने उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर होने के लिए मजबूर कर दिया।

Advertisement

तब यह उम्मीद की जा रही थी कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज दूसरे टेस्ट मैच के लिए वापस आ जाएगा क्योंकि कई रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि रोहित ठीक हो गए है और दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। हालांकि यह पता चला है कि यह सीनियर सलामी बल्लेबाज पूरी तरह से फिट नहीं है और लगता है कि वह थोड़ी जकड़न से जूझ रहे है, इसलिए वह दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो जाएंगे।

रोहित के नहीं खेलने की खबर ने दूसरे टेस्ट मैच में शुरुआती स्थान के लिए बहस को समाप्त कर दिया। अब यह स्पष्ट है कि कप्तान केएल राहुल शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर होने पर ट्विटर पर फैंस की आयी प्रतिक्रियाएं

जैसे ही रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए, ट्विटर पर फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस खबर से अपनी निराशा व्यक्त की और उन खबरों की भी आलोचना की जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने फिटनेस हासिल कर ली है और दूसरे गेम के लिए जल्द ही बांग्लादेश पहुंचेंगे। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button