News

सुरेश रैना ने विराट और रोहित की जगह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए इस खिलाड़ी को बताया सबसे अहम

Share The Post

जारी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के पहले मैच में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। टीम इंडिया का पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। यह मैच 23 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी को सबसे अहम बताया है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं और अगर भारतीय टीम अपना दूसरा टी20 विश्व कप जीतना चाहती है तो वह महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, हालांकि, उन्होंने कहा कि स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी। सूर्यकुमार यादव की बात करें तो वह इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं। हाल ही में उन्होंने 2021 में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने के बाद से भारतीय टीम के लिए खेलते हुए काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

Advertisement

यही वजह है कि हर कोई उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए काफी अहम मान रहा है। मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का रन बेहद अहम है। टीम के पास शीर्ष क्रम में महान बल्लेबाज हैं और यही वजह है कि मध्य क्रम में सूर्यकुमार यादव के रनों ने टीम को काफी मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया।

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए इस खिलाड़ी को बताया सबसे अहम

Image

Advertisement

रैना ने कहा, ‘सूर्यकुमार यादव ने पिछले दो साल में जिस तरह की बल्लेबाजी की, मैं चाहता हूं कि वह टी20 विश्व कप में भी उसी इरादे से खेले। वह एक डार्क हॉर्श की तरह है। उनके बल्लेबाजी का एंगल और बल्ले की स्विंग जबरदस्त है। हालांकि टी20 विश्व कप में हार्दिक पांड्या मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या खेल पर नियंत्रण रखेंगे और भारतीय टीम के लिए बेहद जरूरी ओवर फेंकेंगे। उन्होंने हार्दिक की तुलना एमएस धोनी से भी की और उनका मानना है कि हार्दिक मैच फिनिश कर सकते हैं जैसे एमएस धोनी ने टीम के लिए इतने सालों तक किया।

Advertisement

सुरेश रैना (Suresh Raina) के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव में जबरदस्त क्षमता है। हालांकि उनका मानना है कि टीम इंडिया के लिए भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button