IPLNews

केकेआर के लिए शुभमन गिल का लिखा इमोशनल मैसेज हुआ वायरल

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो नई टीमें- अहमदाबाद और लखनऊ ने इंडियन प्रीमियम लीग के 2022 संस्करण के लिए आगामी मेगा-नीलामी से पहले आधिकारिक तौर पर अपने ड्राफ्ट पिक्स का नाम रखा है।
जिसमें भारत के प्रतिभाशाली बल्लेबाज शुभमन गिल को नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने चुना है।

शुक्रवार को टीम अहमदाबाद ने अपने ड्राफ्ट पिक की घोषणा की जहाँ उन्होंने हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद टीम का कप्तान बताया, उन्हें इस फ्रैंचाइजी नें 15 करोड़ रुपये में खरीदा गया है। उनके अलावा, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के स्पिन ऑलराउंडर राशिद खान को 15 करोड़ रुपये और भारत के युवा प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज, शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये में चुना है।

इसी बीच शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक भावात्मक पोस्ट भी शेयर किया, जो की उनकी पहली आईपीएल फ्रैंचाइजी के लिए था। अंडर 19 और रणजी ट्रॉफी स्तरों पर शानदार प्रदर्शन के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुभमन को टीम में शामिल किया था। जिसमें, उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मध्य क्रम और शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी की थी। और, टीम के लिए कई अद्भुत प्रदर्शन किए तथा कई मैच भी जिताये हैं।

Advertisement

शुभमन गिल ने लिखा भावनात्मक संदेश

हालांकि, युवा क्रिकेटर को कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा रिटेन नहीं किया गया है। जैसे ही शुभमन गिल को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी द्वारा चुना गया, तो उन्होंने मना नही किया और उन्हें अपने साथ ले लिया। गिल ने शाहरुख खान के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी के साथ अपनी यात्रा की वीडियो को शेयर करते हुए शुभमन ने लिखा: “कोलकाता, तुम एक सपना थे”।

पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गयी और प्रशंसकों की आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाओं से भर गयी। जहां, केकेआर के प्रशंसकों ने शुभमन गिल को भावनात्मक विदाई दी, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के साथ उनके नये भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

अहमदाबाद की टीम आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में शामिल होगी, जो 13 और 14 फरवरी को होने वाली है, जिसकी खरीदी कीमत 52 करोड़ रुपये है। इन 52 करोड़ रुपयों से इस टीम को अन्य खिलाड़ीयों के खरीदने में कर सकती है, वे खिलाड़ी जिनके नाम नीलामी के लिए दिये गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button