CricketNews

शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम से अपनी अनदेखी के बाद इमोशनल पोस्ट करते हुए कही ये बात

Share The Post

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए वनडे टीम से उनकी अनदेखी के बाद सोशल मीडिया पर इमोशनल कैप्शन के साथ बल्लेबाजी करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया।

हालांकि, पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने इसको डिलीट कर दिया। वो भारत के लिए पिछले कुछ समय से 50 ओवरों का प्रारूप ही खेल रहे थे लेकिन वो अब उससे भी बाहर हो पाए। वो अब भारत के लिए खेल पाएंगे या नहीं ये देखना दिलचस्प रहेगा।

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए शिखर धवन को भारतीय वनडे टीम से कर दिया गया बाहर

ऐसा लगता है कि हमने वनडे में शिखर धवन का अंत देख लिया है। खब्बू को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, जो 10 से 15 जनवरी के बीच होगी। धवन देर से क्रम के शीर्ष पर बल्लेबाजी करने में अपनी लगातार खराब प्रदर्शन के कारण चयनकर्ताओं के निशाने पर थे। उन्होंने न केवल रन बनाने के लिए संघर्ष किया बल्कि खराब स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी भी की।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज उनके लिए बेहद खराब थी क्योंकि तीनों मैचों में वे असफल रहे। तीन मैचों में उन्होंने क्रमशः 7,8 और 3 के स्कोर बनाये। वह इस वर्ष वनडे प्रारूप में खराब रहे है। उन्होंने 22 वनडे मैचों में 34.4 के औसत से 688 रन अपने नाम किये हैं। इस दौरान उनका डॉट बॉल प्रतिशत 60 और स्ट्राइक रेट 74.21 का रहा है। पावरप्ले ओवर 1-10 में उनका औसत भी 32.9 से कम रहा है और इस साल उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 66.9 है।

Advertisement

साथ ही शुभमन गिल लगातार टॉप पर गति के साथ रन बना रहे हैं और ईशान किशन वनडे मैचों में सबसे तेज दोहरे शतक के साथ अपनी दावेदारी मजबूत कर रहे हैं, टीम में धवन की जगह पर वास्तव में खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। कुछ फैंस उम्मीद कर रहे थे कि पिछले 9-10 वर्षों से भारत के लिए विशेष रूप से वनडे प्रारूप में धवन को एक अंतिम मौका दिया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि उन्हें एक शब्द भी कहे बिना टीम से बाहर कर दिया गया।

अनदेखी के बाद शिखर धवन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट; पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद उसे किया डिलीट

टीम से बाहर किए जाने के बाद धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। हालाँकि, जिस चीज ने बहुतों का ध्यान खींचा वह उसका कैप्शन था जिसमें लिखा था, “गल जीत हार दी नहीं हुंदी, जिगरी दी हुंदी है। कम करि चलो बाकी हमेशा रब दी मर्जी है।” हालाँकि, उन्होंने पोस्ट को हटा दिया, लेकिन कई लोगों ने दिल्ली के इस बल्लेबाज की सकारात्मक सोच की प्रशंसा की और उनसे शानदार वापसी करने का आग्रह किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button