CricketNews

रविंद्र जडेजा के श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से वापसी करने की खबरो को लेकर ट्विटर पर फैंस ने कहा- टीम का MVP वापस आ गया है

Share The Post

श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के जरिए स्टार भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की टीम में वापसी की खबरें आ रही है। इसी वजह से ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे है।

फैंस का कहना है कि मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर (MVP) टीम में वापसी कर रहा है। आपको बता दे कि श्रीलंका भारत का दौरा कर रहा है। वो इस दौरे पर 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगे। सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से टी20 इंटरनेशनल मैच के साथ होगी।

Advertisement

रविंद्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के जरिये भारतीय टीम में कर सकते है वापसी

भारत श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के साथ घरेलू सीजन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीजन की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी। पहला मैच 3 जनवरी को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा और दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। आखिरी और अंतिम मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

जबकि टीम की घोषणा अभी बाकी है, क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के माध्यम से क्रिकेट में वापसी करेंगे।

Advertisement

जडेजा ने एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की छुट्टी वाले दिन वाटर एक्टिविटी के दौरान खुद को चोटिल कर लिया। ऑलराउंडर स्की बोर्ड का आनंद ले रहे थे, जिस पर वह फिसल गए और उनका घुटना मुड़ गए। उसके बाद वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए और उन्हें सर्जरी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा।इसके बाद वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 और इस साल भारत के सभी मैचों से बाहर हो गए। हालाँकि, कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि ऑलराउंडर ने कथित तौर पर अब पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और उनकी वापसी होने की संभावना है।

रविंद्र जडेजा के कथित तौर पर श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से वापसी करने पर फैंस ने ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं दी

जैसा कि रविंद्र जडेजा के श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के माध्यम से वापसी करने की संभावना है। इस वजह से फैंस ट्विटर पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। वो जडेजा के भारतीय सेट-अप में लौटने पर खुश है और ट्वीट कर रहे है। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button