NewsSocial

राहुल द्रविड़ का गुस्से वाला ऐड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

Share The Post

पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) के सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में शामिल किया जाता है। इसके अलावा राहुल द्रविड़ को उनके शांत स्वाभाव के लिए भी जाना जाता है और उन्हें गुस्सा करते शायद ही किसी ने देखा हो। पर वह एक नए वायरल ऐड में गुस्से में नजर आ रहे हैं।

कल विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीटर पर राहुल द्रविड़ का एक ऐड वीडियो शेयर किया और उसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और बीच सड़क में तोड़फोड़ करते हुए खुद को इंदिरा नगर का गुंडा बता रहे हैं। विराट के द्वारा जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया लोगों के बीच जल्द ही यह वीडियो वायरल हो गया और चर्चा का विषय बन गया।

Advertisement

विराट ने वायरल वीडियो साझा करते हुए लिखा, “राहुल भाई का यह अंदाज उन्होंने कभी नहीं देखा।” इस ऐड वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह राहुल द्रविड़ बीच सड़क पर अपनी कार में फंसे हुए हैं और इसके बाद वो लोगों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। दूसरे की कार का शीशा तोड़ने के हाथ में बैट लेकर वह खुद को इंदिरा नगर का गुंडा कहते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

​दरअसल यह वीडियो CRED का विज्ञापन है। CRED क्रेडिट कार्ड्स के बिल का भुगतान करने का एक प्लेटफार्म है और वह अपने विज्ञापन में मशहूर हस्तियों को कुछ अलग ही अंदाज में परिचय करवाते हैं। आईपीएल के पिछले साल भी उन्होंने कई मशहूर हस्तियों को शामिल किया था, जिसमे अभिनेता गोविंदा, गायक कुमार सानू तथा उदित नारायण जैसे दिग्गज नजर आये थे। इस सीजन CRED के पहले विज्ञापन में दिग्गज राहुल द्रविड़ नजर आये।

राहुल द्रविड़ के इस अंदाज पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

राहुल द्रविड़ के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ट्वीटर पर ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हमने उनमें से कुछ शानदार ट्वीट का हम नीचे जिक्र करने जा रहे हैं।

Advertisement

(राजस्थान रॉयल्स ने राहुल द्रविड़ के इस अंदाज को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक बताया। )

Advertisement

एक यूजर ने इस पर एक मीम शेयर किया कर उस पर लिखा था (भाईसाहब किस लाइन में आ गए आप ?)

एक यूजर ने लिखा कि (राहुल द्रविड़ का यह अंदाज देखकर सभी अचंभित हैं )

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button