CricketNews

पाकिस्तानी पत्रकार का दावा भारत बनाम बांग्लादेश मैच गीली पिच पर फिर से शुरू हुआ था

Share The Post

भारत ने बुधवार को 2022 टी20 वर्ल्ड कप मैच में बांग्लादेश को महज पांच रन से मात दे दी। एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत को इस मैच में हार का मुँह देखना पड़ेगा।

हालांकि बांग्लादेश की टीम बारिश के ब्रेक से गति में आई गिरावट से प्रभावित हुई। अंपायरों ने कुछ विवादित फैसले भी लिए। वहीं एक पाकिस्तानी पत्रकार भारत की जीत से खुश नहीं है। उन्होंने कहा है कि भारत बनाम बांग्लादेश मैच गीली पिच पर फिर से शुरू हुआ था।

Advertisement

भारत बनाम बांग्लादेश मैच था एक थ्रिलर

पहली पारी में 184 रनों का ठोस स्कोर बनाने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारत मैच जीत जाएगा। हालांकि बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास (Litton Das) आक्रामक इरादे से पहुंचे। उन्होंने 27 गेंदों में 60 रन बनाए और भारत को लगभग मैच से बाहर कर दिया। हालांकि, बांग्लादेश की ओर से बारिश गलत समय पर आ गई। उन्होंने अपनी खो दी और फिर, भारत ने मुठभेड़ जीतने के लिए अपनी हिम्मत जुटाई।

Advertisement

हालांकि यह मैच विवादों से कम नहीं रहा। इतनी तेज बारिश हो रही थी कि मैच को जारी रखना मुश्किल हो रहा था। हालांकि मैच हो गया। अंपायरिंग के कुछ फैसले विवादास्पद भी रहे। लंदन में रहने वाले एक पाकिस्तानी पत्रकार इहतिशाम उल हक (Ihtisham Ul Haq) ने कहा कि मैच गीली पिच पर जारी रहा।

Advertisement

भारत को अपने प्रदर्शन में सुधार करने की जरुरत

इस बीच भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा वेक अप कॉल था। हालांकि बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन धीमी शुरुआत की समस्या अभी भी मौजूद थी। इसे जल्द से जल्द ठीक करना होगा। टीम के अच्छा प्रदर्शन करने के लिए लोअर मिडिल आर्डर को पर्याप्त रूप से आगे बढ़ना चाहिए।

गेंदबाजी में कुछ और सुधार की जरूरत है, खासकर पावरप्ले में। आक्रामक बल्लेबाज से निपटने की रणनीति बेहतर तरीके से बनानी होगी। भारत को स्पिनरों को मैच में और अधिक लाने का तरीका भी खोजना होगा। अगर इन मुद्दों को सुलझा लिया जाता है, तो भारत अच्छा करेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button