CricketNews

मोहम्मद कैफ ने वनडे में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के बारे में बात की, कहा- “यह वास्तव में कठिन है- ईशान + सूर्या या केएल + गिल”

Share The Post

पिछली सीरीज में कई शानदार प्रदर्शनों के बावजूद, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अब तक भारत और श्रीलंका के बीच चल रही वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan) दोनों को भारत की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है।

Advertisement

इस वजह से कई फैंस ने अपनी पसंद के लिए भारतीय कप्तान की आलोचना की है। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ( Mohammad Kaif) का मानना ​​है कि हिटमैन द्वारा चुने गए ये चयन उनके निर्णय लेने की प्रक्रिया को स्पष्ट करते हैं। ईशान किशन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक बनाया था, जबकि सूर्यकुमार पिछले कुछ महीनों में भारत के सबसे लगातार बल्लेबाज रहे हैं।

Advertisement

उनके शानदार रिकॉर्ड के बावजूद रोहित शर्मा ने उनकी अनदेखी की है। उन पर फैंस द्वारा फ्रेंचाइजी पक्षपात का आरोप नहीं लगाया जा सकता है क्योंकि ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव दोनों आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस में उनके अंडर खेल रहे हैं। दरअसल, रोहित शर्मा भविष्य के बारे में सोच रहे हैं। मोहम्मद कैफ ने उनके व्यावहारिक नजरिये की तारीफ की है।

मोहम्मद कैफ ने क्या कहा?

हालांकि उन्होंने कहा कि गिल+राहुल और ईशान+स्काई के बीच चयन करना वास्तव में कठिन है, कैफ ने कहा कि गिल+राहुल की जोड़ी लंबे समय के लिए बेहतर है और रोहित शर्मा ने इसकी पहचान की है। वास्तव में, इन दोनों में से चुनाव करना सबसे कठिन है क्योंकि ईशान+स्काई की जोड़ी अधिक आकर्षक है क्योंकि वे बहुत ही सुप्रीम टैलेंट्स हैं।

Advertisement

मोहम्मद कैफ ने कहा, “यह वास्तव में कठिन है- ईशान+ सूर्या या केएल + गिल। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ने एक कप्तान के रूप में इसे बहुत स्पष्ट कर दिया है। लड़के पिछले कुछ सालों से खेल रहे हैं, वे रन बना रहे हैं। पिछले साल गिल और केएल राहुल ने अच्छा खेला था।

शुभमन गिल पारी की शुरुआत कर रहे हैं और रन बना रहे हैं और केएल राहुल पारी को खत्म कर रहे हैं, जिस तरह से उन्होंने पिछले मैच में किया था- शानदार। मुझे रोहित शर्मा के बारे में जो पसंद है वह यह है कि वह अपने विचारों में बहुत स्पष्ट हैं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button