CricketNews

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में ईशान किशन की जगह विकेटकीपर के रूप में केएल राहुल को चुना, ट्विटर पर फैंस ने कहा- यहां तक ​​​​कि सबसे तेज 200 भी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए काफी नहीं है

Share The Post

भारत द्वारा ईशान किशन (Ishan Kishan) को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने और केएल राहुल ( KL Rahul) को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में विकेटकीपर के रूप में खेलने के बाद ट्विटर पर फैंस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Advertisement

फैंस इस चीज से निराश थे। उन्होंने चयन को मजाक बताते हुए टीम मैनेजमेंट को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सबसे तेज दोहरा शतक लगाने के बाद भी टीम में उनके लिए जगह नहीं है।

Advertisement

ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में जगह बनाने में रहे नाकाम

भारत इस समय गुवाहाटी में पहले वनडे में श्रीलंका से भिड़ रहा है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हालाँकि, टॉस में, यह पुष्टि की गई कि ईशान किशन को हटा दिया गया है और केएल राहुल को टीम में पहली पसंद के रूप में चुना गया है।

उम्मीद की जा रही थी कि किशन ओपनिंग करेंगे क्योंकि उन्होंने आखिरी वनडे में दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने 212 रनों की पारी खेली और भारत को मैच जीतने में मदद की। हालाँकि, दोहरा शतक बनाने के बावजूद, उनके ऊपर शुभमन गिल को तरजीह दी गई। गिल, विशेष रूप से, टॉप आर्डर में लगातार रन बना रहे हैं। प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में, कप्तान रोहित ने पुष्टि की कि वे दाएं हाथ के बल्लेबाज को उनके प्रदर्शन के आधार पर मौका देंगे।

Advertisement

ईशान किशन के श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में जगह नहीं बना पाने पर ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसा कि इशान किशन श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में जगह बनाने में विफल रहे। इस चीज पर ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। वे फैसले से खुश नहीं थे और किशन के आगे केएल राहुल को खेलने के लिए टीम मैनेजमेंट पर जमकर बरसे। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

पहले वनडे मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button