CricketNews

हर्षा भोगले को लगता है कि इस भारतीय जोड़ी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए सलामी जोड़ी की जगह कर ली है पक्की

Share The Post

अनुभवी कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) रोहित शर्मा और शुभमन गिल की भारतीय सलामी जोड़ी से प्रभावित हैं। ‘वॉयस ऑफ क्रिकेट’ को लगता है कि सलामी जोड़ी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया है।

जबकि 2022 भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक निराशाजनक वर्ष था। वहीं 2023 की शुरुआत शानदार तरीके से हुई है क्योंकि वे अभी तक एक भी नहीं हारे हैं और इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए ये अच्छे संकेत हैं।

Advertisement

रोहित शर्मा और शुभमन गिल- एक ठोस सलामी जोड़ी

इस साल भी भारत को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और गिल के रूप में धमाकेदार सलामी जोड़ी दी है। जहां टीम में कप्तान की जगह को लेकर कोई सवाल ही नहीं था, वहीं दूसरी ओर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कम समय में ही अपने लिए अपना स्थान मजबूत कर लिया है। पिछले साल दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में ईशान किशन द्वारा दोहरा शतक जड़ा गया था। इसके बाद किशन और गिल के बीच पहले स्थान के लिए खींचतान हुई थी।

हालांकि टीम ने गिल पर भरोसा किया और उन्हें लगातार मौके दिए। वहीं गिल ने उनके भरोसे को कायम रखते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के पहले मैच में दोहरा शतक लगाया। रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने एक-दूसरे की अच्छी तरह से तारीफ की है और भारत को उनके द्वारा खेले गए लगभग हर मैच में शानदार शुरुआत दी है। अब तक की 6 पारियों में, उन्होंने एक शतक और तीन पचास से अधिक की साझेदारी के साथ 403 रन बनाए हैं।

Advertisement

हर्षा भोगले ने सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शुभमन गिल की तारीफ की

रोहित और गिल की साझेदारी से सभी को प्रभावित करने के साथ अनुभवी कमेंटेटर हर्षा भोगले को लगता है कि दोनों ने वर्ल्ड कप के लिए जगह पक्की कर ली है। उसी चीज पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “रोहित शर्मा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी वर्ल्ड कप के लिए तैयार है।” रोहित और गिल दोनों अगली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे, जो मंगलवार (24 जनवरी) को खेला जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button