News

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने शुरू की एक नई पारी

Share The Post

महान भारतीय कप्तान एमएस धोनी की गिनती दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में की जाती हैं। इन वर्षों में धोनी ऑटो और स्पोर्ट्स से लेकर फूड बेवरेज सेगमेंट तक की कंपनियों में महत्वपूर्ण निवेश किया है।

इसके अलावा, धोनी ऑरगैनिक फार्मिंग के प्रति प्रेम भी लोग अच्छी तरह से जानते हैं। पूर्व कप्तान अब भारत की सबसे बड़ी ड्रोन कंपनी गरुड़ एयरोस्पेस के ब्रांड-एंबेसडर और शेयरहोल्डर बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Advertisement

एमएस धोनी गरुड़ एयरोस्पेस में निवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

सोमवार को, एमएस धोनी ने एक अज्ञात राशि पर ड्रोन कंपनी में निवेश करने के अपने फैसले की घोषणा की। ड्रोन निर्माता द्वारा धोनी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी शामिल किया गया है। एएनआई के अनुसार, गरुड़ एयरोस्पेस के संस्थापक और सीईओ- अग्निश्वर जयप्रकाश आगामी सहयोग के लिए बहुत रोमांचक हैं। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा:

“मैं महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं और उनका गरुड़ एयरोस्पेस के साथ जुड़ना एक सपने के पूरा होने की तरह लग रहा है।”

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, “माही डेडिकेशन के प्रतीक है और मुझे पक्का भरोसा है कि हमारे कैप टेबल पर कैप्टन कूल होने से जबरदस्त वैल्यू जुड़ता है जो हमारी टीम को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा।”

धोनी के कंपनी में शेयरहोल्डर बनने के बाद गरुड़ एयरोस्पेस ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “सच्चे कलाकार खुद से आगे जाते हैं। वे सामूहिक जीत का निर्माण करते हैं।”

Advertisement

धोनी के गरुड़ एयरोस्पेस के बारे में कुछ बाते जो आपको जानना आवश्यक हैं

धोनी के गरुड़ एयरोस्पेस की बात करें तो कंपनी ने मैपिंग, सैनिटाइजेशन, कृषि छिड़काव, सिक्योरिटी, डिलीवरी और सर्विलांस सहित 38 चीजो के लिए ड्रोन डिजाइन किए हैं। इतना ही नहीं, गरुड़ ने डिफेंस मिनिस्ट्री के लिए 33 एंटी-ड्रोन सिस्टम के लिए एक महत्वपूर्ण आदेश प्राप्त करके डिफेन्स सेक्टर में भी योगदान दिया है।

Advertisement

वहीं पिछले साल, एलोन मस्क ने ट्विटर पर गरुड़ की ऑपेरेशनल एक्सपेर्टीज को मान्यता दी थी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button