News

भारतीय टीम में वापसी के बाद दिनेश कार्तिक की पुरानी तस्वीर हुई वायरल

Share The Post

कुछ ही दिनों पहले बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की। इस सीरीज में पांच टी20 मुकाबले खेले जाएगें और भारतीय टीम का नेतृत्व केएल राहुल करेंगे। दिनेश कार्तिक को इस सीरीज के लिए चुना गया है। कार्तिक ने आखिरी बार साल 2019 में टी20 मैच खेला था। इसी के बीच सोशल मीडिया पर कार्तिक की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो गई है। इस लेख में हम एक नज़र डालते हैं कि दिनेश कार्तिक की भारतीय टीम में वापसी के बाद उनकी पुरानी तस्वीर वायरल क्यो हो गई है।

टीम इंडिया में जगह न मिलने के बाद भी कार्तिक घरेलू क्रिकेट में सक्रिय थे, लेकिन उन्होंने कॉमेंट्री करना शुरू कर दिया था। वह पहले स्काई पैनल का हिस्सा थे और बाद में उन्होंने क्रिकबज के लिए भी कॉमेंट्री की। कार्तिक को इस भूमिका में भारी सफलता मिली और वह कॉमेंट्री बॉक्स में काफी हिट रहे।

Advertisement

कई लोगों ने माना कि दिनेश ने भारत के लिए खेलने की उम्मीद छोड़ दी है और इसी तरह स्काई स्पोर्ट्स के एक ग्राफिक ने दिखाया कि कार्तिक का करियर 2019 में समाप्त हो गया है। 36 वर्षीय के वापसी के बाद वही तस्वीर अब वायरल हो गई है। उस तस्वीर पर एक नजर:

Advertisement

दिनेश कार्तिक भारतीय टीम के लिए के लिए एक शानदार विकल्प होंगे

तमिलनाडु के क्रिकेटर का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन उनकी वापसी का मुख्य कारण रहा है। अब तक के 14 मैचों में कार्तिक ने 191.33 की शानदार स्ट्राइक रेट से 287 रन बनाए हैं। कुछ मैचों में उन्होंने बैंगलोर को हार के मुंह से भी निकाला और उन्हें जीत की ओर ले गए। फिटनेस के लिहाज से भी कार्तिक अभी बेहद फिट दिख रहे हैं।

टीम इंडिया ने एक उपयुक्त फिनिशर की तलाश में काफी दिनो से संघर्ष कर रहा है, खासकर एमएस धोनी के संन्यास के बाद। इस भूमिका के लिए बहुत से विशेषज्ञ उपलब्ध नहीं हैं और इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप कार्तिक का टीम में होना भारत के लिए काफी मददगार होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button