News

अर्शदीप सिंह के कोच ने उनकी वसीम अकरम से मुलाकात का किया खुलासा

Share The Post

भारत 20 सितंबर से अपने घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला को शुरू करेगा। पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा, जहां भारत के नए स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने करियर की शुरुआत में अपना अधिकांश क्रिकेट खेला। और मंगलवार को पहले टी20 से पहले अर्शदीप के कोच जसवंत राय ने एक बहुत ही रोमांचक क्षण को याद किया जब बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज और उनके आदर्श वसीम अकरम ने हाल ही में संपन्न एशिया कप के दौरान यूएई में मुलाकात की थी।

अर्शदीप ने अपने अब तक के करियर में सीमित अवसरों के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने एशिया कप में काफी दबाव में डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हुए अपना कौशल दिखाया। पत्रकार विमल कुमार से अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उनके कोच ने बताया कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वसीम अकरम से मिले थे।

Advertisement

अर्शदीप के कोच ने बताया कि कैसे वह वसीम अकरम से मिले

हिंदुस्तान टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार, जसवंत ने कहानी सुनाई कि कैसे बाएं हाथ के गेंदबाज ने एशिया कप के दौरान महान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज से संपर्क किया। अर्शदीप ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

इसके अलावा, जसवंत ने कहा, “अर्शदीप ने मुझसे कहा कि वह अकरम भाई से मिले जिन्होंने उनसे कहा, ‘सरदार जी, आप बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। आप एक अच्छे गेंदबाज हैं। अगर आपको लगता है कि आप सही हैं, तो मेरे पास मत आना। अगर आपको लगता है कि आप मुझसे कुछ पूछना चाहते हैं या मुझसे कुछ सीखना चाहते हैं तो आप जब चाहें आ सकते हैं।”

Advertisement

उनके कोच ने यह भी खुलासा किया कि युवा तेज गेंदबाज अपनी पहली मुलाकात के बाद भी उसी के बारे में सोचता रहा और आखिरकार अकरम के साथ जाकर बात करने का फैसला किया क्योंकि वह महान तेज गेंदबाज को यह नहीं सोचने देना चाहता था कि वह सब कुछ जानता है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button