NewsSocial

“रहाणे भाई कब आपके बल्ले से रन निकलेंगे” – रणजी ट्रॉफी में अजिंक्य ज़ीरो पर हुए आउट, ट्विटर यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

Share The Post

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर किये गए अजिंक्य रहाणे रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी में गोवा के खिलाफ बिना खाता खोले ही पवेलियन की ओर लौट गए। मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रहाणे 3 गेंद का सामना करते हुए लक्ष्य गर्ग की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए है। अब इस पर लोग ट्वीट करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे है।

रहाणे के अलावा कप्तान पृथ्वी शॉ  भी इस मैच में 13 गेंद में 9 रन 9 बनाकर आउट हो गए। इन दोनों खिलाड़ियों से बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन ये दोनों ही बड़ी पारी खेलने में फेल हो गए। अजिंक्य रहाणे ने रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के खिलाफ शतक जड़कर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे लेकिन उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

यहाँ देखें ट्विटर पर आयी प्रतिक्रयाएं

रहाणे पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे है। गोवा के खिलाफ उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वो बिना खाता खोले आउट हो गए है। उनके आउट होने के बाद ट्विटर पर यूजर्स द्वारा उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यह आपको कुछ यूजर्स की प्रतिक्रियाएं दी गयी है:

Advertisement

 

 

वहीं मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने श्रीलंका सीरीज के लिए टीम चुनते समय कहा था कि ड्रॉप किए गए सीनियर खिलाड़ी टीम में वापसी कर सकते है उन्हें इसके लिए अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा। रहाणे के अलावा चयन समिति ने चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा और ऋद्धिमान साहा को भी टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Advertisement

शर्मा ने कहा, “हमने उनके नामों पर काफी विचार करने के बाद श्रीलंका के खिलाफ टीम में नहीं चुनने का फैसला किया है। हमने उन्हें रणजी खेलने के लिए कहा। इन दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए हमने दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने का फैसला किया। वे अभी भी वापसी कर सकते हैं। अजिंक्य ने रणजी मैच में शतक लगाया है। यह उनके लिए एक बुरा दौर है। हमने उन्हें बता दिया है कि इशांत और साहा को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया है लेकिन वो टीम में वापसी कर सकते है। हमने चारों से रणजी ट्रॉफी खेलने को कहा है।”

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button