IPLNews

डेनियल विटोरी की बड़ी भविष्यवाणी, कहा ये 4 टीमें करेंगी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई, सनराइजर्स को किया बाहर

Share The Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने हाल ही में इन चार फ्रेंचाइजी के बारे में कहा है कि वह आईपीएल 2022 के प्लेऑफ़ में पहुंचेगी। उन्होंने मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच रविवार शाम हुए मैच के बाद अपनी भविष्यवाणी की। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद का नाम अपनी लिस्ट में शामिल नहीं किया है। आपको बता दें कि, वर्तमान में आईपीएल 2022 में हैदराबाद ने लगातार पांच मैच अपने नाम किए हैं।

विटोरी के अनुसार, राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चार टीमों में से दो होंगी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत के दौरान विटोरी ने जिन अगली दो टीमों को चुना, वह थीं लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर।

डेनियल विटोरी द्वारा चुनी गई चार टीमों की मौजूदा स्थिति की बात करें तो संभावना है कि गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स अगले दौर में जगह बना लेंगी। हालांकि, यह अनुमान लगाना मुश्किल है लखनऊ सुपर जायंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद की तीन में से दो कौन सी दो फ्रेंचाइजी क्वालीफाई करेंगी।

Advertisement

यहां तक कि पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के पास भी क्वालीफाई करने का मौका है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के पास भी प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीद बाकि है।
न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर ने आगे कहा कि मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 में लगातार आठ हार के बाद अपने बल्लेबाजी क्रम को बदलने के बारे में सोचना चाहिए। विटोरी के अनुसार, टीम के कप्तान रोहित शर्मा को ओपनिंग की जगह तीसरे या चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

विटोरी ने रोहित शर्मा को दिया सुझाव

विटोरी ने कहा, “हमने पहले देखा है, रोहित शर्मा को तीन या चार नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। जहां वह खुल कर बल्लेबाजी कर सकेंगे। अब उन्हें अपनी रणनीति में बदलाव करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा बतौर कप्तान इन परिस्थितियों में अपने आप को बल्लेबाजी क्रम में नीचे रखना मुश्किल होगा।” अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोहित शर्मा विटोरी द्वारा दिए गए सुझाव का कितना पालन करते हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button