CricketFeatureIPL

इन 5 खिलाड़ियों को सनराइजर्स हैदराबाद ट्रेडिंग विंडो में कर सकता है ट्रेड

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) लिए बेहद खराब रहा था। इस संस्करण में केन विलियमसन एंड कंपनी. महज पांच मैच ही जीत सकी और टीम को लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 14 मैचों में छह जीत के साथ अपने सत्र का अंत आठवें स्थान पर किया।

Advertisement

केन विलियमसन लगातार दो साल से प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। नव नियुक्त मुख्य कोच ब्रायन लारा के तहत टीम प्रबंधन टीम में सुधार के लिए कुछ बदलाव कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, जो खिलाड़ी 2022 सीज़न में अपनी योग्यता साबित करने में विफल रहे, उन्हें आगामी ट्रेडिंग विंडो में रिलीज़ किया जा सकता है।

Advertisement

कार्तिक त्यागी -सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)

कार्तिक त्यागी ने अंडर-19 विश्व कप 2020 के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से काफी सुर्खियां बटोरीं थी। उन्होंने छह मैचों में 11 विकेट हासिल लिए थे। युवा खिलाड़ी ने 2020 में आईपीएल में डेब्यू किया था और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले गए दस मैचों में नौ विकेट लिए थे।

उन्हें इस साल की मेगा नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) फ्रेंचाइजी द्वारा चुना गया था। हालाँकि, त्यागी को अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए केवल कुछ ही मौके मिले और उन सीमित मौकों में वह प्रभावित नहीं कर सके। वह दो मैचों में केवल एक विकेट ले सके और 9.88 की इकॉनमी से रन दिए।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के पास पहले से ही भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक जैसे शीर्ष-गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं। इसलिए, हैदराबाद उसे आगामी ट्रेडिंग विंडो में रिलीज कर सकता है।

सीन एबॉट- सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)

सीन एबॉट टी20 सर्किट में एक बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं। बिग बैश लीग के 2021-22 सीज़न में, 30 वर्षीय ने अपने हरफनमौला कौशल को 14 खेलों में 8.18 की इकॉनमी से 19 विकेल हासिल किए और 118.18 की स्ट्राइक रेट से 117 रन बनाए।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 2022 सीज़न के लिए गेंदबाजी ऑलराउंडर को 2.4 करोड़ में अपने गेंदबाजी में विविधता जोड़ने के लिए अनुबंधित किया। हालाँकि, वह अधिकांश सीज़न के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में विफल रहे और सिर्फ एक गेम में शामिल हुए।

ऐसे में यह दर्शाता है कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) उन्हें अपनी आगे की योजनाओं में नहीं देखता है। मार्को जेनसन जैसे बेहतरीन गेंदबाजी ऑलराउंडर के साथ, SRH निकट भविष्य में एबट को रिलीज कर सकता है और एक विदेशी स्लॉट खाली कर सकता है।

Advertisement

रोमारियो शेफर्ड- सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 2021 सीज़न में रोमारियो शेफर्ड का शानदार अभियान था। उन्होंने गुयाना अमेज़न वॉरियर्स के लिए सिर्फ नौ मैचों में 7.69 की इकॉनमी से 18 विकेट लिए और 165.15 की स्ट्राइक रेट से 109 रन भी बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मेगा नीलामी 2022 में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर को 7.75 करोड़ की भारी राशि में अपनी टीम में शामिल किया। रोमारियो ने बल्लेबाजी के मोर्चे पर शालीनता से प्रदर्शन किया और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए अपने तीन पारियों में 141.46 के स्ट्राइक रेट से 58 रन बनाए। हालांकि, उन्होंने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और 10.89 की इकॉनमी से रन लुटाए।

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ऐसी थी कि 27 वर्षीय बल्लेबाज को बल्लेबाजी करने वाले गेंदबाज के रूप में अधिक खेलने की आवश्यकता थी लेकिन रोमारियो उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं रहे। ऐसे में वह आगामी ट्रेडिंग विंडो में कैरेबियाई ऑलराउंडर को ट्रेड करने की सोच सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post
Back to top button