News

सीएसके के पूर्व गेंदबाज ने टीएनपीएल में अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए की बेहतरीन गेंदबाजी

Share The Post

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मैच नंबर 25 में, चेपॉक सुपर गिल्लीज ने आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस को 60 रन से हरा दिया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व युवा खिलाड़ी साई किशोर ने गिल्लीज को अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेपॉक सुपर गिल्लीज ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके और 20 ओवरों में स्कोर बोर्ड पर कुल 133 रन ही बना सके। गिल्लीज की तरफ से सबसे ज्यादा नाबाद 45 रन उथिरासामी ससीदेव के बल्ले से निकले। तिरुप्पुर की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट क्रिस्ट ने लिए। वहीं मोहन प्रसाद और एस मणिगंदन ने 2-2 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।

Advertisement

तिरुप्पुर तमिजहंस की टीम 73 रन पर सिमटी

लक्ष्य का पीछा करते हुए आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस की टीम 19.2 ओवर में 73 रन पर ऑल आउट हो गई। चेपॉक सुपर गिल्लीज की जीत के हीरो स्पिन गेंदबाज साई किशोर थे जिन्होंने टीएनपीएल में सबसे किफायती स्पेल फेंका। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 2 रन देकर 4 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने 3 मेडन ओवर भी डाले थे।

साई किशोर को 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा

25 साल के साई किशोर को आईपीएल 2020 में उनकी घरेलू टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 2020 की नीलामी में खरीदा था। हालाँकि, उन्हें इस दौरान एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। वहीं आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में उन्हें गुजरात टाइटन्स ने अपनी टीम में शामिल किया। उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में 5 मैच खेले और 7.56 के इकॉनमी रेट की मदद से 6 विकेट अपने नाम किये। साई किशोर को मेगा नीलामी में गुजरात ने 3 करोड़ में खरीदा था।

Advertisement

आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराते हुए अपने नाम किया था। इस सीजन में गुजरात की कप्तानी भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने की थी।

वहीं टीएनपीएल 2022 में चेपॉक सुपर गिलिज जीत के साथ अंकतालिका में 10 अंको के साथ दूसरे स्थान पर आ गए है। वहीं 12 अंको के साथ नेल्लई रॉयल किंग्स टॉप पर आ गए है। वहीं आईड्रीम तिरुपुर तमिजांस अंकतालिका में 5वें स्थान पर काबिज है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button