CricketNews

बीबीएल 12 में डेविड वॉर्नर के टिप्स को इनोवेटिव टेक्नोलॉजी द्वारा कैप्चर किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस ने कहा- क्या इससे खिलाड़ियों की योजनाओं का खुलासा नहीं होगा?

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने संन्यास का एक बड़ा संकेत दिया। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक संभावना है कि वह 2024 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।

लगता है, अनुभवी खिलाड़ी आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC Men’s T20 World Cup 2024) को इंटरनेशनल करियर की विदाई के रूप में टारगेट कर रहे हैं। 36 वर्षीय ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था।

Advertisement

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने MCG में प्रोटियाज के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर आलोचकों को चुप करा दिया। इस बीच, अनुभवी क्रिकेटर ने 9 साल के लंबे अंतराल के बाद ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख टी20 प्रतियोगिता, बिग बैश लीग में वापसी की है।

बीबीएल में इनोवेटिव टेक्नोलॉजी ने डेविड वॉर्नर के टिप्स को अपनाया

डेविड वार्नर ने बीबीएल के चल रहे बारहवें एडिशन में सिडनी थंडर फ्रेंचाइजी के माध्यम से बीबीएल (BBL) में वापसी की। उन्होंने सिडनी शो ग्राउंड स्टेडियम, सिडनी में पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ मैच खेला। पहले बल्लेबाजी करते हुए, सिडनी थंडर ने खेल के शुरू में दो विकेट खो दिए क्योंकि वे 1.2 ओवर में 3/2 पर लड़खड़ा रहे थे। इसके बाद डेविड वार्नर और ओलिवर डेविस ने तीसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी कर टीम को संभाले रखा।

Advertisement

साझेदारी के दौरान, वार्नर को ओली डेविस के साथ मैच के बारे में जाने के लिए मूल्यवान सुझाव शेयर करते हुए देखा गया था और उसी की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विशेष रूप से, बीबीएल में नई तकनीक ने डेविड वार्नर द्वारा नॉन-स्ट्राइकर के साथ शेयर की गई हर चीज पर कब्जा कर लिया। इस बीच, फैंस का मानना ​​​​है कि वॉइस टेक्नोलॉजी खिलाड़ियों की योजनाओं को पहली जगह में उजागर कर सकती हैं। दूसरी ओर, डेविड वार्नर की वापसी यादगार नहीं रही क्योंकि वह 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू केली की गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हो गए।

Advertisement

ओलिवर डेविस ने 36 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रन बनाए। सिडनी थंडर 19 ओवर में 111 के स्कोर पर सिमट गयी। पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट एंड्रयू टाय ने लिए। उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेडन भी डाला। पर्थ स्कॉर्चर्स ने नौ विकेट से मैच जीत लिया क्योंकि कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने 40 गेंदों में 55 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

वहीं वार्नर की इस तकनीक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है और इस वजह से फैंस ट्विटर पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button