News

डीडी स्पोर्ट्स में भारतीय क्रिकेट टीम के मैच की वापसी हुई तो ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Share The Post

भारत और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज सीरीज का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स या सोनी स्पोर्ट्स पर नहीं हो रहा है। बहुत लंबे समय बाद भारतीय क्रिकेट टीम का कोई मैच केवल डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव प्रसारित हो रहा है।

फैनकोड ने इंडियन रीजन में क्रिकेट वेस्टइंडीज के सभी घरेलू मैचों के प्रसारण अधिकार खरीदे हैं। वहीं टीवी दर्शक भारत और वेस्टइंडीज टीम के बीच चल रही सीरीज को मिस ना करें। इसी वजह से उन्होंने डीडी स्पोर्ट्स के साथ टीवी राइट्स शेयर किये है। दूरदर्शन पर फिर से क्रिकेट देखने के लिए फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम का मैच डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देखने ट्विटर पर फैंस ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

भारत ने पहला वनडे मैच 3 रन से जीता

भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को 3 रन से हरा दिया है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 308 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।

Advertisement

टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान शिखर धवन ने बनाये। उन्होंने 99 गेंद का सामना करते हुए 97 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के लगाए। इसके अलावा शुभमन गिल ने 64(53) और श्रेयस अय्यर 54(57) रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट तेज गेंदबाज अल्ज़ारी जोसेफ और गुडाकेश मोती ने चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 50 ओवरों में 6 विकेट खोकर 305 रन ही बना पाए। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन काइल मेयर्स के बल्ले से निकले। उन्होंने 68 गेंद में 75 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 1 छक्का लगाया। उनके अलावा ब्रैंडन किंग ने 54(66) रन की पारी खेली। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल ने लिए।

Advertisement

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच 24 जुलाई को क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में ही शाम 7 बजे से खेला जानें वाला है। इस मैच में भारत जहां सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा। वहीं वेस्टइंडीज की टीम सीरीज बराबरी करने के इरादे से उतरेगी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button