CricketNews

टेम्बा बावुमा ने बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी में फिर किया निराश तो ट्वीटर पर फैंस ने कहा- वह खुद को प्लेइंग XI से बाहर कर ले

Share The Post

टी20 प्रारूप में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) का खराब फॉर्म जारी है। वो एक बार बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर 12 स्टेज मैच के दौरान जल्दी आउट हो गए।

Advertisement

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद बावुमा छह गेंदों का सामना करने के बाद केवल दो रन ही बना पाए। तस्कीन अहमद की शानदार डिलीवरी ने उनकी पारी को समाप्त कर दिया। गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर नुरुल हसन के पास चली गयी और उन्होंने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के बीच आखिरी मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था। हालांकि क्विंटन डी कॉक का शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन मैच का मुख्य आकर्षण था। दक्षिण अफ्रीका ने केवल तीन ओवर बल्लेबाजी की। भारत के खिलाफ खेले गए पिछले टी20 इंटरनेशनल मैचों में, बावुमा पूरी तरह से रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

इसके अलावा, भले ही रीज़ा हेंड्रिक्स अपनी पिछली छह पारियों में पांच अर्धशतक के साथ अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहे हों, लेकिन बावुमा की कप्तानी की क्षमताओं के कारण उन्हें बेंच पर ही बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा। प्रतियोगिता से पहले, SA20 के पहले एडिशन की नीलामी में प्रोटियाज कप्तान को खरीदने में किसी की दिलचस्पी नहीं थी।

Advertisement

वहीं बांग्लादेश के खिलाफ अफ्रीका टीम ने जीत तो हासिल कर ली लेकिन ट्विटर पर फैंस ने बावुमा के इतनी जल्दी आउट होने पर असंतोष व्यक्त किया और उन्हें कप्तान बनाने के लिए चयनकर्ताओं की आलोचना की।

यहाँ देखें ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 205 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रोज रिले रूसो ने बनाये। उन्होंने 56 गेंद में 7 चौको और 8 छक्कों की मदद से 109 रन की शतकीय पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 16.3 ओवरों में 101 के स्कोर पर सिमट गयी और 104 रन से मैच हार गयी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button