News

पाक क्रिकेटर नसीम शाह के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हो रही उर्वशी रौतेला

Share The Post

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ अनबन के बाद खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब वो पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) की एक रोमांटिक रील वीडियो शेयर करने के बाद फिर से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब हुई है। उर्वशी मौजूदा एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के दोनों मैचों के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मौजूद थीं और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चीयर करती नजर आईं।

बॉलीवुड अभिनेत्री को अब पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह की रोमांटिक इंस्टाग्राम रील शेयर करने के लिए काफी ट्रोल हो रही है। वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में आतिफ असलम का ‘कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले’ गाने का इस्तेमाल किया गया है। रील का वीडियो अब सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस रील को उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

Advertisement

यहाँ देखें वीडियो:

इस रील को उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जो एक्ट्रेस को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आप लोगों के रिएक्शन यहाँ देख सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

अगस्त में, उर्वशी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि “मिस्टर आरपी” ने उनसे मिलने के लिए एक होटल लॉबी में लगभग 10 घंटे तक इंतजार किया था। उनका इंटरव्यू वायरल होते ही लोग ऋषभ पंत का नाम उनसे जोड़ने लगे।

Advertisement

इसके बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अभिनेत्री की खिंचाई की (जिसे उन्होंने कुछ घंटों के बाद हटा दिया)। उन्होंने लिखा, “यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उनका भला करें।”

उर्वशी ने ऋषभ को इसका जवाब देते हुए इंस्टा पोस्ट में लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए रक्षाबंधन मुबारक हो। आरपी छोटू भैया, कौगर हंटर, और एक साइलेंट लड़की का फायदा न उठाएं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button