IPLNewsSocial

पैट कमिंस की तूफानी पारी के आगे ढेर हुए मुंबई इंडियंस के गेंदबाज, फैंस ने ट्वीट कर कमिंस को बताया आउट ऑफ सिलेबस

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक मुकाबला देखने को मिला है इस सीजन के 15वें मुकाबले में जहां कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया है। एक समय ऐसा लग रहा था कि, मुंबई इंडियंस इस मैच में कब्जा करेगी, लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर पैट कमिंस ने अविश्वसनीय पारी खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से जीत दिला दी है।

इससे पहले इस मैच में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। जहाँ मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके ओपनर रोहित शर्मा महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद, बल्लेबाजी करने आए आईपीएल डेब्यूटेंट डेवाल्ड ब्रेविस ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 19 गेंदों में 29 रन बनाए।

Advertisement

मध्यक्रम में, लगातार रन बना रहे तिलक वर्मा एक बार फिर अच्छे रंग में नजर आए और उन्होंने 38 रनों की पारी खेली। आईपीएल 2022 में पहला मैच खेल रहे, सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक जड़ा और पिछले मैच में धीमी पारी खेलने वाले कीरोन पोलार्ड ने आज 5 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली। इस प्रकार, मुंबई ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 161/4 का स्कोर खड़ा किया था।

फेल हुआ केकेआर का बैटिंग आर्डर

मुंबई इंडियंस द्वारा सेट किए गए 162 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और अजिंक्य रहाणे महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद, कप्तान श्रेयस अय्यर 10, सैम बिलिंग्स 17, नीतीश राणा 8, आंद्रे रसेल 11 रन बनाकर आउट हुए।

Advertisement

मुंबई इंडियंस के लिए आउट ऑफ सिलेबस साबित हुए पैट कमिंस

आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद, बल्लेबाजी करने आए पैट कमिंस मुंबई इंडियंस के लिए आउट ऑफ सिलेबस साबित हुए और उन्होंने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक जड़ते हुए केकेआर को यह मैच जिता दिया। पैट कमिंस ने इस मैच में महज 15 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में, 4 चौके और 6 छक्के शामिल थे। पैट कमिंस के साथ ओपनर वेंकटेश अय्यर भी नाबाद रहे उन्होंने 41 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 6 चौके और 1 छक्का शामिल था।

कोलकाता नाइट राइडर्स की इस शानदार जीत और पैट कमिंस की अविश्वसनीय पारी देखने के बाद फैंस बेहद उत्साहित नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें ट्विटर पर फैंस ने ट्वीट करते हुए क्या कहा::::

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button