IPLNews

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद ट्विटर यूजर ने शेयर किया 10 साल पुराना संयोग

Share The Post

आईपीएल 2022 के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से मात दी। यह मैच एक समय आरसीबी जीत रहा था लेकिन ओडियन स्मिथ ने आकर पंजाब को जीत दिला दी। इस बीच, एक ट्विटर यूजर ने इस मैच को लेकर और एक दशक पहले हुए आरसीबी के एक अन्य मैच को लेकर दिलचस्प चीज बताई है। तो आज हम आपको इस सीजन में हुए बैंगलोर बनाम पंजाब में और आरसीबी बनाम चेन्नई के बीच हुए एक कोइंसिडेंट के बारे में बताने जा रहे है।

2022 में आरसीबी बनाम पीबीकेएस मैच में और 10 साल पहले आरसीबी के एक और अन्य मैच में देखने को मिला दिलचस्प कोइंसिडेंट

Advertisement

रविवार को मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में आरसीबी ने पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रन बनाए। टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 57 गेंद में बेहतरीन 88 रन की पारी खेली। इतने बड़े कड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स को शिखर धवन और मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन शुरुआत दी। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 71 रनों की शुरुआती साझेदारी निभाई। इसके अलावा भानुका राजपक्षे ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि अंत में ऐसा लग रहा था कि आरसीबी ये मैच अपने नाम कर लेगी लेकिन ओडियन स्मिथ ने 8 गेंदों में 25 रन बनाकर पंजाब को मैच जितवा दिया।

ऐसा ही कुछ 10 साल पहले देखने को मिला था जब आरसीबी ने एक गेम में 205 रन बनाए थे और मैच का रिजल्ट इस मैच जैसा ही रहा था। आइए इस संयोग के बारे में विस्तार से जानते है।

Advertisement

आरसीबी को अगले मैच में अपने कॉम्बिनेशन को सही करने की जरुरत

आरसीबी को शुरुआत में ही अपना कॉम्बिनेशन सही लग रहा था। हालांकि, वानिंदु हसरंगा और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। वहीं आकाश दीप भी अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे और इसी वजह से आरसीबी को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा।

जोश हेजलवुड और ग्लेन मैक्सवेल अभी आरसीबी के लिए कुछ और मैच नहीं खेल पाएंगे। इससे पहले आरसीबी को अपना कॉम्बिनेशन ठीक करना होगा। टीम अपना अगला मैच 30 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button