News

विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर आईसीसी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हुआ ट्रोल

Share The Post

टी20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 चरण में भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराकर बोर्ड पर महत्वपूर्रण अंक हासिल कर लिए हैं। यह मेन इन ब्लू द्वारा एक शानदार मैच था। विराट कोहली ने विशेष रूप से शानदार बल्लेबाजी की और उनके प्रदर्शन के बाद उनके लिए काफी प्रशंसा हुई। यहां हम विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आईसीसी सोशल मीडिया टीम के पोस्ट पर ट्विटर ने कैसे प्रतिक्रिया दी।

भारत ने टी20 विश्व कप 2022 की शुरुआत जीत के साथ की

भारतीय गेंदबाजों ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को जल्दी आउट कर टीम को अच्छी शुरुआत दी। हालांकि, पाकिस्तान के मध्य क्रम ने रन बनाकर टीम को 159 के स्कोर तक पहुँचाया। उनकी शुरुआत को देखते हुए यह एक अच्छा स्कोर था।

Advertisement

भारत ने 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच के अंतिम गेंद पर 6 विकेट से जीत हासिल की। हालांकि, मेन इन ब्लू ने जल्दी ही विकेट खो दिए और एक समय पर उनका स्कोर 31-4 पर हो गया। इसके बाद लिए विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच एक शानदार साझेदारी की आवश्यकता थी। विराट ने 53 गेंदों में 82 रन बनाए और शीर्ष फॉर्म में थे। हालांकि उन्होंने खराब शुरुआत की, लेकिन अंत में उन्होंने कुछ शानदार हिट के साथ इसकी भरपाई की। कुल मिलाकर, यह एक अच्छा खेल था और इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर काफी बातचीत हुई। इस मैच ने टी20 वर्ल्ड कप की के रोमांच को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया।

विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद ट्विटर ने आईसीसी को उनकी सोशल मीडिया गतिविधि के लिए ट्रोल किया

खेल से कुछ घंटे पहले, आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बाबर आजम के लिए ‘बादशाह’ लिख कर एक पोस्ट किया । ‘बादशाह’ का अनुवाद ‘राजा’ होता है और यह शब्द विराट कोहली के लिए उपयोग किया जाता है। इसलिए, भारतीय प्रशंसक इस पोस्ट से खुश नहीं थे ओर उन्होंने आईसीसी को ट्रोल कर दिया।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button