News

IPL 2021 : मैच 19 अप्रैल 25, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (RCB vs CSK) मैच प्रीव्यू, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच, टीमों की तुलना, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI , Dream 11 फैंटसी टीम

Share The Post

आईपीएल (IPL) 2021 में 25 अप्रैल को दो मुकाबले खेले जायेंगे, जिसमें पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) तथा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। RCB vs CSK के बीच यह मैच कल दोपहर में मुंबई में खेला जायेगा। दोनों ही टीमों का टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। आरसीबी अपने सभी मैचों में विजयी रही है। वहीं सीएसके ने अपने पिछले तीनों मैच में जीत दर्ज की है। ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश अपनी जीत की लय बरक़रार रखने की होगी।

यह भी पढ़ें : 4 खिलाड़ी जो इस साल आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार हैं

Advertisement

टीमों की वर्तमान स्थिति : (RCB vs CSK)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सब कुछ इस सीजन उनकी योजनाओं के मुताबिक ही रहा है। बल्लेबाज रन बना रहे हैं और गेंदबाज विकेट चटका रहे हैं। पडीक्कल के फॉर्म में आने से आरसीबी की बल्लेबाजी और भी मजबूत हो गयी है। गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। सिराज नई गेंद के साथ विकेट ले रहे हैं और अंतिम ओवरों में रन भी रोक रहे हैं। टीम के लिए एक मात्र बदलाव शाहबाज अहमद की जगह पर हो सकता है। जो अभी तक बल्ले से साथ कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)

पिछले सीजन के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया है। बल्लेबजाजी में ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले मैच अच्छा किया और अपने ऊपर दिखाए गए भरोसे को पूरी तरह से सही साबित किया। कप्तान धोनी भी लय में आते हुए दिख रहे हैं, जो एक काफी अच्छी खबर है। गेंदबाजी में दीपक चाहर जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि शार्दुल ठाकुर अभी तक लय में नहीं दिखे हैं लेकिन आरसीबी के खिलाफ टीम में बदलाव की उम्मीद कम ही है।

Advertisement

RCB vs CSK मैच डिटेल्स

तारीख: 25 अप्रैल, 2021

समय: दोपहर 3:30 बजे

Advertisement

स्थान: वानखेड़े, मुंबई

पिच रिपोर्ट

वानखेड़े की पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत ही बेहतरीन है। दोनों ही टीमों के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है और दर्शकों एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी बाद में बल्लेबाजी करना चाहेगी।

Advertisement

RCB vs CSK के बीच मुकाबला कहां देखें ?

दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला IPL मुकाबला स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar के माध्यम से भी आप लाइव मैच की स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की संभावित प्लेइंग XI

विराट कोहली (c), देवदत्त पडीक्कल, शाहबाज अहमद/ मोहम्मद अज़हरुद्दीन, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (wk), वॉशिंगटन सुंदर, केन रिचर्डसन, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (c & wk), लुंगी एनगिडी, रवींद्र जडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

फैंटसी टीम

RCB vs CSK

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button