IPLNewsSocial

जोफ्रा आर्चर के आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में शामिल होने पर ट्विटर पर मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Share The Post

आईपीएल 2020 के मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर ऑफ द सीजन का खिताब जीतने वाले जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है। दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज इस समय चोट के कारण बाहर है। हालाँकि, उन्होंने मेगा नीलामी के लिए खुद का रजिस्ट्रेशन करवाया है क्योंकि वह 2023 और 2024 सीजन में खेलेंगे। फ्रेंचाइजी उन्हें इस साल खरीदकर आने वाले सीजन में उनकी सेवाएं ले सकती है।

फिलहाल, जोफ्रा आर्चर इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 एडिशन में खेलने के लिए फिट होंगे या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। वह चोट के कारण पूरे आईपीएल 2021 का सीजन खेलने से चूक गए थे। इसी वजह से राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले रिटेन नहीं किया था। साथ ही, दोनों नई टीमों में से किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

Advertisement

अब आर्चर मेगा नीलामी में शामिल होंगे और जो टीमें आर्चर को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है उन्हें खरीद सकती है। हालाँकि अभी वह अपनी चोट से उबेर रहे है, आर्चर एक मैच-विजेता खिलाड़ी है जो कभी भी मैच बदल सकते है। आरआर आईपीएल 2020 के सीजन में अंतिम स्थान पर रहा था लेकिन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का पुरस्कार अपने नाम किया था।

क्रिकबज के मुताबिक आर्चर का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये होगा, जो कि मैक्सिमम लिमिट है। यहां जानिए बीसीसीआई ने आर्चर की उपलब्धता के बारे में 10 फ्रेंचाइजी को क्या बताया:

Advertisement

“ईसीबी ने 2023 और 2024 के आईपीएल में आर्चर को नीलामी के लिए रजिस्टर्ड करवाया है, क्योंकि अभी वो कोहनी की चोट के कारण आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं लेंगे।”

जोफ्रा आर्चर के आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में शामिल होने की खबर पर ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रियाएं आयी

इस खबर को देखकर ट्विटर पर फैंस पागल से हो गए है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, चेन्नई सुपर किंग्स, अहमदाबाद, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के फैंस सभी आर्चर को अपनी पसंदीदा टीम में चाहते है।

Advertisement

मेगा नीलामी से पहले आर्चर को लेकर ट्विटर पर कुछ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं यहां दी गई हैं:

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/Avgat_/status/1488433251152642050?

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button