CricketNews

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव ने जड़ा शतक, ट्विटर पर फैंस ने कहा, “ऐसे बल्लेबाजी कर रहे हैं जैसे वह कोई गेम खेल रहे हैं”

Share The Post

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट में खेला जा रहा है। भारत ने इस मैच में सूर्यकुमार यादव के शतक की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 228 रन का विशाल स्कोर।

Advertisement

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के शानदार शतक के बाद ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। उन्होंने बल्लेबाज की जमकर तारीफ की।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में शतक जड़ा

राहुल त्रिपाठी के 35 रनों की पारी खेलने के बाद, सूर्यकुमार यादव ने सुनिश्चित किया कि उन्होंने गति को विपक्ष की ओर नहीं जाने दिया। उन्होंने पहली गेंद से श्रीलंका के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और मैदान के चारों और शॉट लगाए।

Advertisement

सूर्यकुमार पूरे जोश में दिखे और दूसरे गेम में अर्धशतक जड़ने के बाद उन्होंने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी और केवल 26 गेंदों में तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अर्धशतक जड़ दिया। इसके बाद वो और खतरनाक हो गए। उन्होंने 45 गेंद में टी20 इंटरनेशनल में अपना तीसरा शतक जड़ दिया। उन्होंने इस मैच में 51 गेंद में 9 छक्के और 7 चौको की मदद से नाबाद 112 रन की शतकीय पारी खेली।

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव के शतक के बाद ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रियाएं

Advertisement

जैसा कि सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में एक और धमाकेदार पारी खेली, ट्विटर पर फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। उन्होंने बल्लेबाज को प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ बताया। ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

भारत की प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

Advertisement

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पाथुम निसांका, कुसाल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, धनंजया डी सिल्वा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, महीश तीक्ष्णा, कसुन राजिथा, दिलशान मदुशंका।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button