CricketNews

सूर्यकुमार यादव ने 50 ओवर के प्रारूप में संघर्ष करने पर कहा- कल वनडे में सूरज फिर उगेगा

Share The Post

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टी20 इंटरनेशनल में तो शानदार प्रदर्शन कर रहे है लेकिन वनडे में वो रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे है। अब वनडे में संघर्ष करने को लेकर स्काई ने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज उनके पक्ष में नहीं रही लेकिन स्पोर्ट्स ऐसा ही है और कल वनडे में सूरज फिर से उदय होगा।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव वनडे प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन करने में नहीं हुए कामयाब

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियों में हैं। उन्होंने बहुत कम समय में खुद को अपने शानदार प्रदर्शन के साथ भारतीय क्रिकेट में सबसे अधिक चर्चित बल्लेबाजों में से एक के रूप में डेवलप किया है। स्काई ने जब से भारत के लिए डेब्यू किया है।

उन्होंने अपने द्वारा खेले गए प्रत्येक मैच में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। जबकि खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनकी क्षमता के बारे में कोई शक करने वाली बात नहीं है। उन्होंने अभी तक वनडे मैचों में अपनी छाप नहीं छोड़ी है क्योंकि वह अब तक प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों में, वह फेल रहे क्योंकि उन्होंने दो पारियों में 45 रन बनाए। हालांकि यह कहना सही होगा कि यह केवल कुछ समय की बात है जब वह वनडे में अपनी क्लास दिखा पाएंगे।

सूर्यकुमार यादव ने 50 ओवर के प्रारूप में अपने संघर्ष करने के बारे में कही ये बात

वनडे मैचों में अपने फॉर्म से जुड़ी तमाम आलोचनाओं के बीच, सूर्यकुमार ने अपने खराब प्रदर्शन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि हालांकि सीरीज उनके पक्ष में नहीं रही लेकिन इस प्रारूप में कल फिर से सूरज निकलेगा। उन्होंने कहा, “वनडे उस तरह से नहीं चली जैसा मैं चाहता था लेकिन यह ठीक है, स्पोर्ट्स ऐसा ही है- वनडे में कल फिर से सूरज उगेगा।”

Advertisement

सूर्यकुमार यादव अगली बार 29 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने पहले मैच में 47 रन की शानदार पारी खेली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button