IPLNews

सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

Share The Post

आईपीएल 2022 का शुभारंभ चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हो रहे मैच के साथ शुरू हो चुका है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस 15वें सीजन के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। चूंकि, आज का मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता के बीच हो रहा है, इसलिए आज चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना के उस बयान की चर्चा करते हैं जिसके बारे में सबसे अधिक चर्चा हो रही है।

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना आईपीएल इतिहास में लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स हिस्सा थे। हालांकि, इस मेगा नीलामी में सीएसके ने उन पर बोली नहीं लगाई थी। जिसके बाद रैना अनसोल्ड रह गए थे। और, अब कमेंट्री बॉक्स में बैठकर इस मैच की कमेंट्री कर रहे हैं।

सुरेश रैना के ट्वीट पर उठाए गए थे सवाल

निश्चित तौर पर, सुरेश रैना आईपीएल 2022 में सीएसके की ओर से खेलना चाह रहे थे। लेकिन, उन्हें साइन नहीं किया गया था, जिसका दुःख उन्हें जरूर होगा। यही नहीं, जब महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ते हुए रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी, तब रैना ने जडेजा को शुभकामनाएं देते हुए जो ट्वीट किया था, उसे लेकर भी सवाल खड़े किए गए थे।

Advertisement

दरअसल, सुरेश रैना ने जो ट्वीट किया था, उसमें धोनी का कहीं भी जिक्र नहीं था। जिसके बाद सोशल मीडिया में यह कहा जा रहा था कि, महेंद्र सिंह धोनी और रैना के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बहरहाल, कमेंट्री के दौरान जब सुरेश रैना से महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने के फैसले को लेकर पूछा गया तो उन्होंने एक ऐसा जवाब दिया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स के रीजनल चैनल स्टार स्पोर्ट्स तमिल के प्री-मैच शो के दौरान सीएसके में धोनी की भूमिका और कप्तानी छोड़ने को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसके जबाव में उन्होंने कहा, “महेंद्र सिंह धोनी हमेशा हमारे कप्तान रहेंगे। माही भाई ने जो भारतीय टीम के लिए किया है, चेन्नई टीम के लिए किया है वह बेहद महत्वपूर्ण था। माही भाई के टीम में रहने से हर खिलाड़ी के आस पास एक अच्छा माहौल रहता है।”

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button