News

अर्शदीप सिंह को प्रशंसको ने अंग्रेजी बोलने के लिए किया ट्रोल

Share The Post

भारतीय टीम के डेथ-ओवर विशेषज्ञ अर्शदीप सिंह ने क्रिकेट प्रशंसकों को सोच में डाल दिया दरअसल उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ जानबूझकर कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद प्रशंसकों ने बीच तहलका मच गया। अर्शदीप सिंह टी20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ आगामी हाई-वोल्टेज मैच में दिखाई देंगे, जो रविवार को एमसीजी में होगा। हालांकि, इस मैच से पहले, अर्शदीप सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेलबर्न की यात्रा की तस्वीरें साझा करके सभी का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की है।

अर्शदीप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्लाइट से एक तस्वीर साझा की और इसे “मेलबोर्न इट इज” कैप्शन दिया। अर्शदीप सिंह की टाइपो से भरी इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ ही समय में वायरल हो गईं और जल्द ही चर्चा का विषय बन गईं। सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों ने युवा खिलाड़ी को उसके “खराब” अंग्रेजी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। जबकि कुछ प्रशंसकों ने सोचा कि क्या सिंह को पहली पोस्ट में अपने टाइपो का एहसास हुआ था, लेकिन उन्होंने फिर भी अगली स्टोरी में मेलबोर्न  की स्पेलिंग गलती लिख की। एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में, क्रिकेटर ने मेलबर्न को “मेल-बोन” लिखा।

Advertisement

यहां देखें प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

Advertisement

Advertisement

 

ऑस्ट्रेलिया में अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी को देखने के लिए प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-ऑक्टेन मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस बात की संभावना है कि अगर मौसम का पूर्वानुमान कुछ भी हो जाए तो हाई-ऑक्टेन मैच नहीं हो सकता है।

Advertisement

खैर, Accweather.com के मौसम पूर्वानुमानों के अनुसार, सुबह वर्षा की 68% संभावना है जो दोपहर में 25% तक कम हो जाती है। लेकिन शाम तक, लगभग 2 घंटे लगातार बारिश पड़ने की संभावना है। खेल के शुरू होने का समय स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे है, जो भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे है। अब देखना दिलचस्प है कि भारतीय टीम का पाकिस्तान से मुकाबला हो पाता है या नहीं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post
Back to top button