Feature

ये 4 पूर्व सीएसके खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2022 के कमेंट्री पैनल का हैं हिस्सा

Share The Post

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत पिछले सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में हुई थी। मेगा इवेंट का पहला दौर समाप्त होने वाला है, अगले दो मैच के दिनों में यह निर्धारित किया जाएगा कि कौन सी चार टीमें आईसीसी विश्व कप 2022 के सुपर 12 दौर में आगे बढ़ेंगी।

मेगा इवेंट से पहले, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने सोशल मीडिया पर एक विशेष वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रशंसकों को कमेंटेटरों की सूची के बारे में बताया गया, जो अपनी आवाज और राय के साथ मेगा इवेंट को और खास बनाएंगे। इस सूची में रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर, एडम गिलक्रिस्ट और माइकल क्लार्क जैसे कुछ दिग्गज नाम शामिल हैं। इसमें चार ऐसे क्रिकेटर भी शामिल हैं जो कभी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे।

Advertisement

डिर्क नैनेस टी20 वर्ल्ड कप 2022 कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डिर्क नैनेस इस साल के मेगा इवेंट के लिए अंग्रेजी कमेंटेटरों में से एक हैं। नैनेस उन कुछ क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने टूर्नामेंट के इतिहास में कई देशों का प्रतिनिधित्व किया है। वह 2009 में नीदरलैंड और 2010 में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले।

शेन वॉटसन टी20 वर्ल्ड कप 2022 कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन भी इस साल होने वाले टी20 विश्व कप में होने वाले मैचों के लिए कमेंट्री करेंगे। वाटसन ने सीएसके के लिए अपने आईपीएल करियर के अंतिम सत्र खेला था। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की कप्तानी भी की थी।

Advertisement

इरफान पठान

इरफान पठान 2015 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे। हालांकि, उन्हें कभी कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। पठान हिंदी कमेंट्री पैनल के सदस्य हैं।

सैमुअल बद्री

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व लेग स्पिनर सैमुअल बद्री मेगा इवेंट के लिए कैरेबियाई कमेंटेटरों में से एक हैं। बद्री पूर्व टी20 विश्व कप विजेता और दुनिया के पूर्व नंबर एक टी20 गेंदबाज रह चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button