CricketNews

दक्षिण अफ्रीका के सीधे क्वालीफाई करने के लिए अपने शेष 5 वनडे मैचों में से 4 जीतने की जरुरत हैं, ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Share The Post

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) क्रिकेट टीम का आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए सीधे क्वालीफाई करने की संभावना बहुत ज्यादा मुश्किल हो गयी है। दक्षिण अफ्रीका को भी ऐसा दिन देखना पड़ेगा इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी।

Advertisement

ऐसे में ट्विटर पर फैंस अपनी निराशा जाहिर कर रहे है। उन्हें लगता है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम के बिना वर्ल्ड कप 2023 अच्छा नहीं होगा। यह वर्ल्ड कप भारत में खेला जाएगा।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका अपने शेष 5 वनडे मैचों में से 4 जीतकर वर्ल्ड कप 2023 में सीधे क्वालीफाई करना पड़ेगा

दक्षिण अफ्रीका ने खुद को मुश्किल में डाल लिया है क्योंकि वे वनडे कप 2023 में सीधे क्वालीफाई करने से बाहर होने की कगार पर हैं। प्रोटियाज को अगर टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करना है तो उन्हें अपने 5 मैचों में से 4 जीतने की जरूरत हैं।

अब तक भारत, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट के लिए सीधे क्वालीफाई किया है और केवल एक और टीम को सीधे क्वालीफाई मिलेगा। प्रोटियाज वर्तमान में आईसीसी वनडे सुपर लीग की पॉइंट्स टेबल में 59 अंकों के साथ 11 वें स्थान पर है।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका का अगला मुकाबला जनवरी में तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड से होगा और फिर वे दो मैचों में नीदरलैंड के साथ भिड़ेंगे। सीधे क्वालिफिकेशन हासिल करने के लिए उन्हें कम से कम 4 गेम जीतने की जरूरत हैं और यदि वे क्वालिफिकेशन हासिल करने में असफल रहे तो उन्हें क्वालीफायर खेलने पड़ेंगे और शेष दो स्थानों के लिए लड़ना पड़ेगा।

Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के सीधे क्वालिफिकेशन करने के लिए अपने शेष 5 वनडे मैचों में से 4 जीतने की आवश्यकता पर ट्विटर पर आयी प्रतिक्रियाएं

जैसा कि दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप 2022 में सीधे क्वालीफाई करने के लिए अपने शेष 5 वनडे मैचों में से 4 जीतने की आवश्यकता हैं। इस चीज को लेकर ट्विटर पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि प्रोटियाज के बिना टूर्नामेंट पहले जैसा नहीं होगा। यहाँ ट्विटर पर आयी कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/GOATABRAT/status/1596921863430557696?

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button